नुपुर शिखरे अब आमिर खान के दामाद बनेंगे, आयरा खान को शादी के लिए किया प्रपोज।।

नुपुर शिखरे अब आमिर खान के दामाद बनेंगे,  आयरा खान को शादी के लिए किया प्रपोज।।
नुपुर शिखरे अब आमिर खान के दामाद बनेंगे,  आयरा खान को शादी के लिए किया प्रपोज।।

नुपुर शिखरे अब आमिर खान के दामाद बनेंगे,

आयरा खान को शादी के लिए किया प्रपोज।।

नुपुर शिखरे अब आमिर खान के दामाद बनेंगे. आयरा और नुपुर एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. लेकिन नुपुर शिखरे कौन हैं और आमिर खान के परिवार के वो इतना नजदीक कैसे आए. चलिए बताते हैं आपको.आमिर खान की लाडली आयरा खान  पिछले कुछ सालों से नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं.

उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं और साथ ही ढेर सारी तस्वीर शेयर कर उन पर प्यार लुटाती दिखती हैं. वहीं खान परिवार के कई समारोह में नुपुर शिखरे को देखा जाता है. ऐसे में सवाल ये कि आखिर नुपुर कौन हैं और वो इस परिवार के इतना करीब कैसे आए और अब वो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के दामाद भी बनने जा रहे हैं.

आज दोनों ने अपनी सगाई का ऐलान भी कर दिया है. नुपुर ने घुटने पर बैठकर आयरा को को सगाई की अंगूठी पहनाई. तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.   जी हां...नुपुर शिखरे ना कोई एक्टर हैं और ना ही टीवी पर्सनेलिटी वो एक सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं जो कई नामचीन हस्तियों को फिट रहने के गुर सिखा चुके हैं. वो लगभग 10 सालों तक सुष्मिता सेन को ट्रेंड कर चुके हैं.

इसके अलावा वो आमिर खान के भी फिटनेस ट्रेनर रहे थे और यही से उनकी नजदीकियां खान परिवार के साथ बढ़ी.लॉकडाउन के दौरान वो आमिर की लाडली आयरा के काफी नजदीक आए. उन्होंने आयरा को ट्रेंड भी किया था. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. खबरें तो काफी पहले ही मीडिया में आने लगी थी लेकिन 2021 में खुद आयरा ने ये ऑफिशियल कर दिया कि वो रिश्ते में हैं. 

उर्वशी गुप्ता