नशे में धुत सिरफिरे ने दो बहनों को छत से नीचे फेंका

नशे में धुत सिरफिरे ने दो बहनों को छत से नीचे फेंका

पटना में शिव शक्ति नगर के एक मकान के पास मौजूद लोग उस समय चकित रह गए, जब एक के बाद एक 2 लड़कियां छत पर से जमीन पर नीचे आ गिरीं। अचानक हुए इस वाकये से आसपास के लोग खौफजदा हो गए, और जमीन पर गिरी खून से लतफथ लड़कियों की तरफ दौड़ पड़े। दोनो लड़कियों की हालात बेहद गंभीर थी।

लोग उन्हें तुरंत पास के ही नर्सिंग होम में ले गए लेकिन  इलाज करने वाले डॉक्टरों मैं उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। इस घटना में 10 वर्षीय छोटी बहन की मृत्यु हो गई जबकि 12 वर्षीय बड़ी बहन अभी भी जीवन और मौत से जूझ रही है। सूत्रों के अनुसार शराब के नशे में एक सिरफिरे ने इस घटना को अंजाम दिया। सनकी युवक एक मकान के पांचवें तले पर पहुंच गया और वहां छत से सूखे कपड़े लेने गई दो बहनों को ऊपर से नीचे फेंक दिया। दोनों के नीचे गिरने की आवाज सुनकर लोग दौड़े तो सीढ़ियों पर तेजी से उतरा युवक चाकू दिखाकर गली से भागने लगा।

लोगों ने घेर कर उसको पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से उग्र भीड़ को नियंत्रित करके युवक को कब्जे से छुड़ाया। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया, जिसमें बहादुरपुर थाना अध्यक्ष सनोवर खान समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। भीड़ ने थाने में घुसकर कई गाड़ियों को जला दिया। थाने में पूछताछ के दौरान आरोपी युवक उटपटांग हरकतें करता रहा उसने बार-बार अपना नाम बदलकर बताया। युवक ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में फिलहाल अभी पता नहीं चल पाया है ।पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।