सारा अली खान पहुंचीं उज्जैन के मंदिर, भगवान महाकाल के किए दर्शन

सारा अली खान पहुंचीं उज्जैन के मंदिर, भगवान महाकाल के किए दर्शन

सारा अली खान आज के दौर की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में हैं। साल 2018 में सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। इंडस्ट्री में उनकी कुछ ही फिल्में आई हैं लेकिन वह इस बीच लगातार लाइमलाइट में रही हैं। चाहे वह उनका जिम लुक हो या सोशल मीडिया पर उनके मजेदार पोस्ट, सामने आते ही वायरल हो जाते हैं। सारा घूमने की काफी शौकीन हैं और अक्सर धार्मिक स्थलों पर जाते हुए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की रिलीज से पहले वह मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर पहुंचीं जहां उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की।

सारा सफेद रंग के चिकनकारी सलवार सूट में पहुंचीं। उन्होंने नो-मेकअप लुक अपना रखा था और दुपट्टे से सिर को ढक रखा था। एक अन्य तस्वीर में कोरोना को देखते हुए उन्होंने मास्क पहन रखा है जिस पर रिंकू लिखा हुआ है। फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सारा के किरदार का नाम रिंकू है। अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- ‘जय महाकाल।‘सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म ‘अतरंगी रे’ शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फैन्स को लंबे समय से फिल्म का इंतजार था। इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है और संगीत एआर रहमान का है। फिल्म का गाना ‘चकाचक’ पहले ही हिट हो चुका है। 

फिल्म में सारा बिहार की रहने वाली लड़की का किरदार कर रही हैं। जो कि बेहद चुलबुली है। वह अपने पति और ब्वॉयफ्रेंड दोनों से प्यार करती है। सारा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। देखना होगा कि दर्शकों का इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। इसके अलावा जल्द ही सारा विकी कौशल के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर कर रहे हैं। अभी तक फिल्म के टाइटल के बारे में जानकारी नहीं आई है। यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।