विक्की कौशल की फिल्म ने दूसरे दिन मारी छलांग, कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल की फिल्म ने दूसरे दिन मारी छलांग, कमाए इतने करोड़

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Day 2: विक्की कौशल की फिल्म ने दूसरे दिन मारी छलांग, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड फिल्म स्टार विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत कर चुकी है। फिल्म को रिलीज हुए दो दिन पूरे हो गए हैं और इन दो दिनों में फिल्म ने कमाई के अच्छे आंकड़े पेश किए हैं। जिसके बाद उम्मीद है कि ये फिल्म थियेटर पर लंबे वक्त तक टिकी रह सकती है। निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म को देखने अच्छी संख्या में दर्शकों थियेटर पहुंच रहे हैं। जिसका सबूत है सामने आए फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े। लंबे वक्त बाद बॉक्स ऑफिस पर मिड-साइज बजट की फिल्म थियेटर पर पहुंची जो दर्शकों को पसंद आई है। इस फिल्म ने जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस से कुल 5.49 करोड़ रुपये की कमाई की थी। तो दूसरे दिन इस आंकड़े में बढ़ोतरी हुई है.


दूसरे दिन विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके ने दूसरे दिन भी कमाई की ये रफ्तार जारी रखी। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया और फिल्म ने अपने खाते में 7.20 करोड़ रुपये जोड़े। इसके साथ ही फिल्म ने दो दिनों में पूरे 12.69 करो़ रुपये कमा लिए हैं। ये एक अच्छा आंकड़ा माना जा रहा है। साथ ही ये फिल्म एग्जीबिटर्स को राहत की सांस दे रहा है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से ही प्यार मिला। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इधर, अब उम्मीद है कि तीसरे दिन यानि रविवार को भी फिल्म शानदार कमाई हासिल करेगी। यहां देखें सामने आए फिल्म के कारोबार के ताजा आंकड़े

कुल 40 करोड़ रुपये में बनी है जरा हटके जरा बचके

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को मेकर्स ने कुल 40 करोड़ रुपये के बजट में बनाया है। फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं। जो हल्की-फुल्की कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जबकि, फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर हैं जो इससे पहले मिमी और लुका-छुपी जैसी हिट फिल्में बतौर निर्देशक दे चुके हैं। तो क्या आप विक्की और सारा की फिल्म जरा हटके जरा बचके को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

First Day First Show At Regent Fun Cinema Patna

WATCH FULL VIDEO

Report By:

Amit Kumar.