झलक दिखला जा 10' के वो कंटेस्टेंट्स जिनकी नेट वर्थ उड़ा देगी होश! 

झलक दिखला जा 10' के वो कंटेस्टेंट्स जिनकी नेट वर्थ उड़ा देगी होश! 

झलक दिखला जा 10' के वो कंटेस्टेंट्स जिनकी नेट वर्थ उड़ा देगी होश! 

झलक दिखला जा' मशहूर डांस रियलिटी शो ' एक बार फिर छोटे पर्दे पर दस्तक दे चुका है। शो का यह 10वां सीजन है, जिसे करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं। वहीं, शो में बड़े-बड़े सितारे अपने डांस का हुनर दिखाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही ये सितारे शो का हिस्सा बनने के लिए तगड़ी फीस भी वसूल रहे हैं। हालांकि इन सितारों को फीस के मामले में मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर फैजल खान टक्कर दे रहे हैं।  जबरदस्त टैलेंटेड जजेज हैं. हर कोई जजेज को अपने डांस के टैलेंट से लुभाने की कोशिश में जुटा हुआ है. इस बार शो में रुबीना दिलैक, धीरज धूपर, निया शर्मा, ... 
रुबीना दिलैक
'बिग बॉस 14' की विनर रही रुबीना दिलैक खतरों का सामना करने के बाद अब झलक में अपना डांसिंग टेलेंट भी दिखाने आ चुकी हैं। वह शो में कोरियोग्राफर सनम जौहर के साथ नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक एपिसोड के सात लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।
निया शर्मा
निया शर्मा टीवी को बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं, निया 2020 में आए खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया को भी जीत चुकी हैं। इस बार वह अपने डांस का जलवा दिखाने के लिए झलक के मंच पर पहुंची हैं। खबरों की मानें तो निया शर्मा प्रति एपिसोड 2.5 लाख रुपये ले रही हैं।  
शिल्पा शिंदे
'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने और बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी इस बार शो का हिस्सा हैं। शिल्पा लंबे वक्त बाद टीवी पर नजर आई हैं और वह प्रति एपिसोड पांच लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।
धीरज धूपर और अली असगर
कुंडली भाग्य में करण लूथरा का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए धीरज धूपर अब झलक दिखला जा में आ गए हैं। खबरों की मानें तो वह एक एपिसोड के लिए 2.5 लाख रुपये ले रहे हैं। वहीं, अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली अली असगर 2 लाख प्रति एपिसोड चार्ज कर रहे हैं।
फैजल शेख
खतरों के खिलाड़ी 7 में नजर आ रहे फैजल शेख झलक दिखला जा का भी हिस्सा बन गए हैं। 30 सेकंड के वीडियो बनकर अपने सफर को शुरू करने वाला फैजल झलक में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कंटेस्टेंट बन गए हैं। इतनी ही नहीं वह टीवी की सभी बहुओं को भी इस मामले में मात दे चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर फैजल झलक दिखला जा के एक एपिसोड के लिए 10-11 लाख रुपये ले रहे हैं। 
अमृता खानविलकर और नीति टेलर
मराठी फिल्मों और नच बलिए का हिस्सा रही अमृता खानविलकर शो में प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं। वहीं, नीति टेलर की बात करें तो वह 1.5 लाख रुपये ले रही हैं।
पारस कलनावत और जोरावर कालरा
स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में समर के किरदार में नजर आए पारस कलनावत झलक दिखला जा के लिए एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपये फीस ले रहे हैं। वहीं, सेलिब्रिटी शेफ जोरावर कालरा भी हर एपिसोड का 50 हजार रुपये ही चार्ज कर रहे हैं।