सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही यह जोड़ी, जल्द ही  शादी के बंधन में बांधने जा रही यह जोड़ी। .. 

सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही यह जोड़ी,  जल्द ही  शादी के बंधन में बांधने जा रही यह जोड़ी। .. 
सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही यह जोड़ी,  जल्द ही  शादी के बंधन में बांधने जा रही यह जोड़ी। .. 

सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रही यह जोड़ी,

जल्द ही  शादी के बंधन में बांधने जा रही यह जोड़ी। .. 

जल्द ही  यह जोड़ी शादी के बंधन में बांधने जा रही है ,  ऋचा चड्ढा  और अली फजल  जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी का उत्सव भी शुरू हो गया है.अपनी प्री-वेडिंग फंक्शन के इन फोटोज़ में अली फज़ल ने अबू जानी और संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ अंगरखा पहना है। क्री कलर के इस अंगरखा जोड़े में अली काफी हैंडसम लग रहे हैं।   दिल्ली में ऋचा की दोस्त के विशाल लॉन में अपनी हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह आयोजित किया. जिसमें कपल के परिवार और करीबी ही शामिह हुए. ऋचा ने अपनी गैंग के साथ खूब धमाल मचाया.

वहीं अली फजल ने अपने खास दिन पर किसी रोमांटिक नहीं बल्कि पसंदीदा अभिनेता, संजय दत्त  के सम्मान में ‘खलनायक’ सॉन्ग पर डांस करना शुरू कर दिया.करीब ढाई साल पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था और दोनों उसी समय शादी भी करने वाले थे। लेकिन कोविड के चलते ये दोनों शादी नहीं कर पाए। लेकिन फाइनली अब ढ़ाई साल बाद दोनों दोस्तों, रिश्तेदार और परिवार वालों के साथ मिलकर अपने रिश्ते को पति- पत्नी का नाम दे रहे हैं। दिल्ली में आज से ही दोनों की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज़ शुरू हो गई हैं।

मेहंदी सेरेमनी में होने वाले दूल्हा-दुल्हन दोनों ने हाथों में मेहंदी लगाई. दोनों ने अपने हाथों में एक-दूसरे के नाम के इनीशियल्स एआर भी लिखवाए थे. ऋचा और अली ने अपनी शादी के लिए कॉकटेल पार्टी रखी थी, जिसमें दोनों जबरदस्त अंदाज में नजर आए. इस दौरान ऋचा ने गोल्डन कलर की हैवी साड़ी पहनी थी और अली फजल ने भी हैवी शेरवानी पहनी थी.

ऋचा और अली ने सोशल मीडिया पर अपने खास दिन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और इन तस्वीरों में कपल बेहद प्यार में लग रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने राहुल मिश्रा द्वारा विशेष रूप से उनके लिए डिजाइन किया गया खूबसूरत लहंगा पहना है, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं, और अली फजल अबू जानी और संदीप खोसला के अंगरखा में नजर आ रहे हैं.

उर्वशी गुप्ता