कल्कि 2898 AD देख अल्लू अर्जुन हुए डायरेक्टर के फैन, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

कल्कि 2898 AD देख अल्लू अर्जुन हुए डायरेक्टर के फैन, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

कल्कि 2898 AD देख अल्लू अर्जुन हुए डायरेक्टर के फैन, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात

नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD . इस समय सिनेमाघरों में अपनी सफलता का जश्न मना रही है. फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, वहीं इसे देखने वाले लोग भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. इसी कड़ी में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने भी फिल्म कल्कि देखी और पूरी स्टार कास्ट के साथ निर्देशक नाग अश्विन की तारीफ की. अब एक हालिया अपडेट में अल्लू अर्जुन ने कल्कि 2898 ई. देखने के बाद टीम की तारीफ की है.पुष्पा स्टार ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक लंबा नोट शेयर करते हुए कल्कि 2898 AD की टीम को शानदार विजुअल स्पेक्टेकल के लिए बधाई दी. उन्होंने लिखा, कल्कि 2898 AD की टीम को बधाई. बेहतरीन विजुअल स्पेक्टेकल ने इस महाकाव्य को सशक्त बनाया.

मेरे प्यारे दोस्त प्रभास गारू के लिए सम्मान. मनोरंजक सुपर हीरोइक अपीयरेंस. आगे अल्लू अर्जुन ने अमिताभ बच्चन को प्रेरणादायक बताया.स्टार कास्ट और उनके अभिनय पर अपने विचार साझा करते हुए, अल्लू अर्जुन ने अमिताभ बच्चन को प्रेरणादायक बताया और साथ ही कहा कि ‘कमल हासन के लिए कोई शब्द नहीं हैं’ अभिनेता को अपनी अगली फिल्म के लिए उनसे और भी अधिक की उम्मीद है. दीपिका पादुकोण को सहज कहते हुए शॉकिंग बताया. वहीं दिशा पटानी को भी कमाल कहा. बाद में पुष्पा स्टार ने सिनेमैटोग्राफी, आर्ट, कॉस्ट्यूम और एडिटिंग डिपार्टमेंट, मेकअप सहित पूरी टीम की भी तारीफ की.इस साइंस फिक्शन फिल्म के कलाकारों में दीपिका पादुकोण, प्रभास,

अमिताभ बच्चन, उलगनयागन कमल हासन और दिशा पटानी शामिल हैं. मुख्य पात्रों के अलावा, कहानी में शोभना, राजेंद्र प्रसाद, पसुपति, सास्वता चटर्जी, अन्ना बेन, चेम्बन विनोद जोस, ब्रह्मानंदम और अन्य कलाकारों द्वारा उल्लेखनीय प्रदर्शन शामिल हैं. इस साइंस फिक्शन थ्रिलर का साउंडट्रैक संतोष नारायणन ने दिया. कल्कि 2898 ई. को सी. अश्विनी दत्त के स्वामित्व वाली वैजयंती मूवीज़ से समर्थन मिला है.