बंद समर्थकों ने पटना में गांधी ब्रिज पर लगाया जाम, दरभंगा में रोकी संपर्क क्रांति एक्‍सप्रेस

बंद समर्थकों ने पटना में गांधी ब्रिज पर लगाया जाम, दरभंगा में रोकी संपर्क क्रांति एक्‍सप्रेस

केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार को बुलाए भारत बंद का बिहार में मिला-जुला असर देखने को मिल रहा है। बंद को बिहार में महागठबंधन सहित सभी विपक्षी दलों ने समर्थन दिया है। इस बीच पटना के महात्‍मा गांधी ब्रिज को बंद समर्थकों ने जाम कर दिया। दरभंगा में बंद समर्थकों ने बिहार संपर्क क्रांति रोक दी। आरा में बंद समर्थकों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। पटना में बंद का असर देखा जा रहा है। भारत बंद के समर्थन में सोमवार को महागठबंधन के कार्यकर्ता भी सड़क पर उतरेंगे। गठबंधन में शामिल सभी दलों ने कहा है कि महागठबंधन मजबूती के साथ अन्नदाताओं के साथ है। माले, सीपीआई और सीपीएम का समर्थन पहले से ही है। राजद व कांग्रेस ने भी शनिवार की बैठक के बाद सक्रिय समर्थन का एलान किया है। आप व जाप ने भी भारत बंद का समर्थन किया है।

टना के महात्‍मा गांधी ब्रिज को बंद समर्थकों ने जाम कर दिया है। 

-दरभंगा में बंद समर्थकों ने बिहार संपर्क क्रांति रोक दी। 

- जहानाबाद में बंद समर्थकों ने पैसेंजर ट्रेन को रोक दिया। जहानाबाद स्टेशन पर पटना से गया जा रही पैसेंजर ट्रेन को रोक कर किया प्रदर्शन। 

-पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर भारत बंद का समर्थन किया। कार्यकर्ताओं ने दुकानें बंद करवाकर लोगों से किसानों का साथ देने की अपील की।

-ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन के बैनर तले ऑटो यूनियनों ने भारत बंद के समर्थन में हड़ताल कर पटना जंक्शन के टाटा पार्क में प्रदर्शन किया। उन्‍होंने जंक्शन गोलंबर तक जुलूस निकाला 

-पटना जंक्शन गोलंबर पर जुटे कुछ बंद समर्थकों ने कुछ गाड़‍ियों को रोकने के दौरान उनके शीशे तोड़ दिए। वहां यातायात को ठप दिया गया है।