Anupamaa: तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज ...? किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi?

Anupamaa: तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज ...?  किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi?
Anupamaa: तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज ...?  किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi?

'अनुपमा'  स्टार टीवी शो 'अनुपमा' लगातार मुश्किलों में घिरता नजर आ रहा है। 
इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि बीते दिनों से तोषू की जिस गर्लफ्रेंड को लेकर बवाल चल रहा है वह किरदार शिवांगी को मिलने वाला है। क्योंकि तस्वीरों में वह तोषू के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। यानी अगर शिवांगी की एंट्री होती है तो वह किंजल की सौतन के रूप में होंगी। वहीं एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई है, जहां वह रुपाली गांगुली के साथ नजर आ रही हैं।  
सीरियल में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में पारितोष के अफेयर की पोल अनुपमा के सामने आ गई है और वो किंजल के लिए बहुत ज्यादा परेशान है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'अनुपमा' सीरियल में किंजल की सौतन कोई और नहीं शिवांगी जोशी होगीं. ऐसे में जब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने शिवांगी जोशी को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है. इस बयान को पढ़ने के बाद अनुपमा के फैंस शॉक्ड को जाएंगें.

राजन शाही ने कही दी ये बात
'अनुपमा' में किंजल की सौतन कौन बनेगी इसे लेकर शिवांगी जोशी  का नाम चर्चा में बना हुआ है. इस बीच जब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही  से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान चर्चा में आ गया.
राजन शाही  ने कहा कि हम लोग शिवांगी जोशी  और मोहसिन खान का बहुत सम्मान करते हैं. गणपति विसर्जन के दिन बप्पा का शिवांगी ने आशीर्वाद लिया. हम लोग हर साल सेट पर बप्पा का स्वागत करते हैं. शिवांगी उस जश्न का हिस्सा थीं. मोहसिन और शिवांगी के लिए अगर कोई सही प्रोजेक्ट आता है तो मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा.लेकिन अभी खोज जारी है.
दरअसल, जब से 'अनुपमा' सीरियल में तोषू के अफेयर का ट्रैक शुरू हुआ है तब से सोशल मीडिया पर तोषू और शिवांगी की रोमांटिक फोटोज वायरल हो रही हैं. इसी वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवांगी 'अनुपमा' सीरियल में एंट्री लेने वाली हैं. लेकिन शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने इस खबरों को खारिज कर दिया.