Gadar 2 की सक्सेस के बाद बढ़े सनी देओल के भाव, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतनी फीस?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार्स में से एक सनी देओल  इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने करीब 450 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और इस फिल्म को अभी भी सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 'गदर 2' ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। जिस तरह से साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' को लोगों ने पसंद किया था

Gadar 2 की सक्सेस के बाद बढ़े सनी देओल के भाव, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतनी फीस?


Gadar 2 की सक्सेस के बाद बढ़े सनी देओल के भाव, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतनी फीस?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार्स में से एक सनी देओल  इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने करीब 450 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और इस फिल्म को अभी भी सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 'गदर 2' ने कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। जिस तरह से साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' को लोगों ने पसंद किया था ठीक उसी तरह फिल्म 'गदर 2' को लोगों ने प्यार दिया है। इसी बीच दावा किया जा रहा है कि सनी देओल ने अपनी फिल्मों की फीस को बढ़ा दिया है।

सनी देओल को लेकर केआरके ने किया ट्वीट

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके अपने ट्वीट के लिए काफी मशहूर हैं। केआरके अक्सर फिल्म स्टार्स और उनकी फिल्मों के बारे में अपनी राय जाहिर करते रहते हैं। हालांकि, केआरके को उनकी राय को लेकर लोग जमकर ट्रोल करते हैं। अब केआरके ने 'गदर 2' एक्टर सनी देओल को लेकर ट्वीट किया है और इसमें उनकी फीस को लेकर बात की है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'एक प्रोड्यूसर सनी देओल से मिले और उन्होंने फिल्म साइन करने के लिए कहा, सनी देओल ने उनसे 50 करोड़ रुपये फीस मांगी।' हालांकि, अभी सनी देओल की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। इसलिए कहा नहीं जा सकता है कि इस बात में कितनी सच्चाई है.


फिल्म 'गदर 2' की जबरदस्त कमाई

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के बारे में बात करें तो फिल्म ने अब तक करीब 450 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तरीक से रिस्पॉन्स मिल रहा है। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा भी महत्वपूर्ण रोल में हैं। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।