ट्वीट करके फैंस को शहनाज गिल ने किया परेशान, फिर इस तरह उड़ाया मजाक

 ट्वीट करके फैंस को शहनाज गिल ने किया परेशान, फिर इस तरह उड़ाया मजाक

 ट्वीट करके फैंस को शहनाज गिल ने किया परेशान, फिर इस तरह उड़ाया मजाक

एक्ट्रेस शहनाज गिल सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल होती रहती हैं. शहनाज का हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है. शहनाज की क्यूटनेस फैंस को दीवाना बना लेती है. शहनाज भी अपने फैंस से बहुत प्यार करती हैं जिसकी वजह से वह उनसे कनेक्टिड रहती हैं. वह अपने काम को लेकर फैंस को अपडेट देती रहती हैं. इस बार शहनाज ने अपने फैंस को परेशान कर दिया है. उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद फैंस परेशान हो गए और उनसे पूछने लगे कि आखिरी हुआ क्या है. काफी समय के बाद शहनाज ने अपने ट्वीट के पीछे की वजह एक फैन को बताई है. 

शहनाज ने शनिवार की शाम को एक ट्वीट किया था. उन्होंने सिर्फ एक डॉट पोस्ट किया था. जिसका मतलब कोई भी समझ नहीं पा रहा था. शहनाज के इस ट्वीट के बाद फैंस ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया था. वह शहनाज से इस ट्वीट का मतलब पूछ रहे थे. शहनाज का ये ट्वीट वायरल हो गया था.शहनाज के ट्वीट पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा- 'आगे की लाइन का इंतजार कर रहे हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'जल्दी बताओ डॉट का क्या चक्कर है... मुझे लाइव करना है.'

शहनाज ने इस यूजर के कमेंट का जवाब दिया. उन्होंने लिखा- 'उल्लू बनाया बड़ा मजा आया.'शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वह सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाली हैं. शहनाज ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. सलमान के बाद शहनाज संजय दत्त के साथ काम करने वाली हैं. शहनाज ने हाल ही में पैपराजी से बातचीत में कहा था- 'मैं तो चली अमेरिका संजू बाबा के साथ.' शहनाज के इस बयान के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह संजय दत्त के साथ अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. उनका ये बड़ा प्रोजेक्ट होने वाला है.