अरबाज खान और अर्जुन कपूर का आमना-सामना.... बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा संग अफेयर के बाद पहली बार  दिखाई देंगे.

अरबाज खान और अर्जुन कपूर का आमना-सामना....  बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा संग अफेयर के बाद पहली बार  दिखाई देंगे.
अरबाज खान और अर्जुन कपूर का आमना-सामना....  बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा संग अफेयर के बाद पहली बार  दिखाई देंगे.

अरबाज खान और अर्जुन कपूर का आमना-सामना....

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा संग अफेयर के बाद पहली बार  दिखाई देंगे.

मलाइका अरोड़ा बहुत जल्द अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ रिएलिटी शो 'अरोड़ा सिस्टर्स' डिज्नी+हॉटस्टार पर लेकर आ रही हैं. इस शो में ये अरोड़ा सिस्टर्स अपनी पर्सनल लाइफ से फैंस को रू-ब-रू कराएंगीं. इसी शो में पहली बार अरबाज खान और अर्जुन कपूर एक दूसरे के आमने-सामने दिखाई देने वाले हैं. अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा इस समय बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. ऐसे में अब बताया जा रहा है कि रिएलिटी शो 'अरोड़ा सिस्टर्स' पर अरबाज खान और अर्जुन कपूर बतौर गेस्ट दिखाई देंगे.

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा ही छाई रहती हैं. अर्जुन कपूर के साथ तो मलाइका का रिलेशन टॉक ऑफ द टाउन रहता ही है साथ ही जिस तरीके से एक्ट्रेस ने तलाक के बाद अरबाज खान के साथ अपने रिलेशन को बेटे की खातिर मेंटेन किया है उसके भी खूब चर्च होते हैं. तलाक के बाद मलाइका और अरबाज तो कई बार साथ में दिखाई दे चुके हैं लेकिन फैंस को सिर्फ इस बात का इंतजार है कि अरबाज खान और अर्जुन कपूर का आमना-सामना कैसे और कब होगा. अब इसका इंतजार खत्म हो रहा है. 


अरोड़ा सिस्टर्स' पर मलाइका अरोड़ा के एक्स-हस्बैंड अरबाज खान और करंट बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर  दिखाई देंगे. अरोड़ा सिस्टर्स के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को जानकारी देते हुए बताया कि इस शो में अरबाज खान और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे. हालांकि दोनों को अलग-अलग एपिसोड में देखा जाएगा. इस शो में अर्जुन कपूर और अरबाज खान के अलावा अमृता और मलाइका के परिवार और करीबी दोस्त भी शामिल होंगे. '


उर्वशी गुप्ता