उपेंद्र कुशवाहा ने फिर से भाजपा पर फोड़ा बम, मंत्री को कहा देशद्रोही

उपेंद्र कुशवाहा ने फिर से भाजपा पर फोड़ा बम, मंत्री को कहा देशद्रोही

भाजपा और जदयू के बीच जारी तनातनी के बीच उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर से ऐसा बयान दे दिया है जिससे दोनों दलों के बीच घमासान बढ़ने के आसार हैं। दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने कर्नाटक के मंत्री पर प्रहार करते हुए उन्हें देशद्रोही करार दिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतीश कुमार की तारीफ के बाद बिहार बीजेपी और जदयू में आई तल्खी कम होती नजर आ रही थी, तभी जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने एक नया बम फोड़ दिया। उन्होंने भाजपा के एक मंत्री को देशद्रोही करार देते हुए उन पर कार्रवाई की मांग कर दी है। उपेंद्र कुशवाहा ने सिर्फ इतना ही नहीं किया। वे मंत्री को लपेटने के साथ ही सम्राट अशोक के मुद्दे को भी फिर से भुनाने से नहीं चूके। उपेंद्र कुशवाहा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि कभी सम्राट अशोक का अपमान तो कभी तिरंगे को मिटाने का अभियान आखिर कैसे सहे हिंदुस्तान। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कर्नाटक के मुख्यमंत्री से भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है।

आपको बता दें कि कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने बुधवार को विवादित बयान देते हुए कहा था कि आज से सौ या फिर पांच सौ साल बाद भगवा ध्वज, राष्ट्रीय ध्वज बन सकता है। ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा भला कहां चूकने वाले थे। उन्होंने भी लगे हाथ कर्नाटक के मंत्री को देशद्रोही करार देते हुए उन पर हमला कर दिया। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस बोम्मई से आग्रह किया कि ऐसे देशद्रोही मंत्री के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए।

हालांकि कर्नाटक के मंत्री ने अपने बयान के बाद सफाई देते हुए कहा कि अभी तिरंगा हमारा राष्ट्रीय ध्वज है। सभी लोगों को इसका सम्मान करना चाहिए। लेकिन जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा को उनकी सफाई रास नहीं आई और वह कर्नाटक के मंत्री के ऊपर हमलावर बने रहे। कुशवाहा के इस बयान के बाद दोनों दलों के बीच कम होती तनातनी बढ़ेगी या फिर मामले को तूल ना देकर दोनों दल आगे बढ़ जाएंगे ये देखने वाली बात होगी।