कैमरे के सामने थिरकने लगे Virat Kohli, डांस VIDEO बना देगा आपका दिन

कैमरे के सामने थिरकने लगे Virat Kohli, डांस VIDEO बना देगा आपका दिन

कैमरे के सामने थिरकने लगे Virat Kohli, डांस VIDEO बना देगा आपका दिन

 वेस्टइंडीज के साथ डोमिनिका में खेला गया पहला टेस्ट मैच भारतीय टीम ने एक इनिंग और 141 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया है. इस मुकाबले में टॉस भले ही वेस्टइंडीज ने जीता, लेकिन मैच शुरुआत से ही भारतीय टीम की पकड़ में था. पहले गेंदबाजों ने और फिर बल्लेबाजों ने मेजबानों को वापसी का मौका ही नहीं दिया. मैच के तीसरे दिन विराट का मस्तमौला अंदाज देखने को मिला, जब वह मैदान पर ही अपने डांस मूव्स दिखाने लगे..


विराट कोहली जब भी मैदान पर होते हैं, तो कैमरा उनपर ही रहता है. ऐसे में अक्सर कुछ ऐसे मूमेंट रिकॉर्ड हो जाते हैं, जो बाद में फैंस को खूब रोमांचित करते हैं. फिलहाल टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां टेस्ट मैच शाम 7.30 बजे से शुरू हो रहे हैं. ऐसे में ज्यादातर फैंस मैच को LIVE नहीं देख पा रहे हैं. मगर, हम आपको विराट कोहली का एक ऐसा मजेदार वीडियो दिखाते हैं, जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे. ये वीडियो फैनकोड ने शेयर किया है, जिसमें वह डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं.

20 जुलाई से होगा दूसरा टेस्ट मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला मुकाबला डोमिनिका में खेला गया, जहां भारत ने एक पारी और 141 रनों से जीत अपने नाम कर ली. इस जीत के बाद अब दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा. बताते चलें, पहले मैच में रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल के बल्ले से शतक आए, तो वहीं रविचंद्रन अश्विन ने दोनों पारियों में फाइफर लेते हुए 12 विकेट अपने खाते में दर्ज कराए. अब दूसरे मुकाबले में भी इन खिलाड़ियों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.