किसने जीता बिग बॉस 15 का ख़िताब, जानिए...

किसने जीता बिग बॉस 15 का ख़िताब, जानिए...

टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को विनर मिल गया। इस सीजन का ख़िताब मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को मिला। जबकि प्रतीक सहजपाल पहले रनर-अप और करण कुंद्रा शो में दूसरे रनर-अप बने। तेजस्वी प्रकाश को शो की ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये प्राइज मनी भी मिली है।

आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल दोनों अंतिम फाइनलिस्ट थे। सबको उम्मीद थी कि इस बार प्रतीक सहजपाल ये ख़िताब जीतकर सबको चौंका देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये खिताब तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर लिया है।

तेजस्वी इस खिताब को जीतने के बाद बेहद खुश और खिलखिलाती हुई नजर आईं। तेजस्वी ने इस पूरे सीजन में बेहतरीन गेम दिखाया था। उनके साथ करण कुंद्रा भी फाइनल में गए थे लेकिन जीत तेजस्वी की हुई। इस शो में जब तेजस्वी और प्रतीक में से किसी एक को सलमान विनर चुनने वाले थे तो दोनों ही कंटेस्टेंट्स बहुत नर्वस नजर आए दोनों ने अपने फिंगर क्रॉस सिचुएशन में दिख रहे थे।

सूत्रों की मानें तो इस शो के बाद तेजस्वी को टीवी सीरियल ‘नागिन’ के अगले सीजन के लिए एकता कपूर जल्द ही बुला सकती हैं। उन्होंने बिग बॉस के शुरुआत में ही इसकी घोषणा की थी।

इस शो के फिनाले में टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सितारे जुड़े। दीपिका, अनन्या और सिद्धांत भी इस शो के फिनाले में पहुंचे थे।