तो क्या शादी की प्लानिंग में हैं Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna? वायरल वीडियो ने खड़े किए सवाल

तो क्या शादी की प्लानिंग में हैं Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna? वायरल वीडियो ने खड़े किए सवाल

तो क्या शादी की प्लानिंग में हैं Vijay Deverakonda-Rashmika Mandanna? वायरल वीडियो ने खड़े किए सवाल

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और अदाकारा रश्मिका मंदाना टॉलीवुड के मोस्ट लवेबल रयूमर्ड कपल हैं। दोनों सितारों के अफेयर की खबरें लंबे वक्त से चल रही है। इसके साथ ही गाहे-बगाहे इस स्टार कपल की शादी की खबरों को लेकर भी लगातार बज बना रहता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखते हुए लोग कयास लगाने लगे हैं कि कहीं ये दोनों शादी की तैयारी में तो नहीं हैं। दरअसल, सामने आया ये वीडियो दोनों सितारों की एक लंच डेट का है। जहां वो दोनों सिर्फ अकेले नहीं हैं बल्कि साथ ही में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त भी शामिल हैं। इस वीडियो को देखकर पता लगता है कि टॉलीवुड स्टार्स अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अब इस वीडियो के सामने आते ही लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के परिवार वाले शायद दोनों की शादी की तैयारी को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

ऑन स्क्रीन भी हिट है विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना की जोड़ी

बता दें कि इस रयूमर्ड कपल की ऑन स्क्रीन जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आती है। ये साउथ सिनेमा की पॉपुलर ऑन स्क्रीन जोड़ी है। जिन्होंने साथ में गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड जैसी हिट फिल्में दीं। इन दोनों ही फिल्मों में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इन फिल्मों के दौरान ही इन दोनों के बीच कथित तौर पर प्यार की पींगे बढ़नी शुरू हुईं। हालांकि ये दोनों ही हमेशा इन खबरों का खंडन करते रहे हैं। बावजूद इसके इनके एक साथ पब्लिकली स्पॉट होने और साथ में हॉलीडेज मनाने की वजह से दोनों के बीच अफेयर की खबरों को बल मिलता रहा है.

इन फिल्मों में बिजी हैं विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना

फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फिलहाल अपनी फिल्मों को लेकर खासा बिजी हैं। एक्ट्रेस जल्दी ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अदाकारा के हाथ पुष्पा 2 और एक्टर निथिन संग निर्देशक वेंकी कुदुमुला की अगली फिल्म भी है। जबकि, विजय देवरकोंडा अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्म कुशी में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर निर्देशक गौतम तिन्नुरी और परशुराम की अगली फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।