सोशल मीडिया पर अक्सर ही अनुष्का अपने , ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आती हैं...

सोशल मीडिया पर अक्सर ही अनुष्का अपने ,  ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आती हैं...
सोशल मीडिया पर अक्सर ही अनुष्का अपने ,  ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आती हैं...

सोशल मीडिया पर अक्सर ही अनुष्का अपने ,

ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आती हैं...

अनुष्का शर्मा ने अपने अभिनय करियर पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने प्रोडक्शन हाउस से एक कदम पीछे लिया, 
यहाँ कुछ अन्य अभिनेत्रियाँ हैं जो शर्मा की तरह ही सफल उद्यमी रही हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  एक लंबे ब्रेक के बाद जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। अनुष्का ने कुछ सालों तक भले ही फिल्मों से कमाई नहीं की मगर उनका क्लोदिंग ब्रांड जिसका नाम नुश है उससे उन्हें खूब मुनाफा हुआ। 


मौजूदा दौर की अभिनेत्रियों में अनुष्का शर्मा सबसे सफल उद्यमियों में से एक रही हैं। 2013 में, अनुष्का शर्मा ने क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ नाम से अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी लॉन्च की। अभिनेत्री अपने भाई कर्णेश सिंह के साथ सह-संस्थापक हैं और इस प्रक्रिया के हर चरण में बड़े पैमाने पर शामिल रही हैं, चाहे वह एक स्क्रिप्ट चुनना हो या अंतिम उत्पाद की अनदेखी करना।
 2017 में, अभिनेत्री ने अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड नुश लॉन्च किया। ब्रांड उन महिलाओं को लक्षित करता है जो अपने वार्डरोब में आरामदायक लेकिन समकालीन विकल्पों की तलाश में हैं।

हालाँकि, वर्तमान में रिपोर्ट्स बताती हैं कि शर्मा फिलहाल प्रोडक्शन हाउस में पीछे की सीट ले रही हैं और कुछ समय के लिए अपने अभिनय करियर पर अधिक ध्यान देंगी।कोरोना काल के बाद से एक्टर्स को समझ में आ चुका है कि जरूरी नहीं हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस कर पाए ऐसे में लाइफस्टाइल को मैनेज करने के लिए साइड बिजनेस होना भी जरूरी है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  एक लंबे ब्रेक के बाद जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। अनुष्का ने कुछ सालों तक भले ही फिल्मों से कमाई नहीं की मगर उनका क्लोदिंग ब्रांड जिसका नाम नुश है उससे उन्हें खूब मुनाफा हुआ। सोशल मीडिया पर अक्सर ही अनुष्का अपने ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आती हैं।

उर्वशी गुप्ता