तेज प्रताप खोलेंगे 'लालू की रसोई', जानें क्या है खासियत...

तेज प्रताप खोलेंगे 'लालू की रसोई',  जानें क्या है खासियत...

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नेतागिरी में हाथ आजमाने के बाद अब एक और नया काम शुरू करने वाले हैं।जी हां खबर पक्की है। तेजप्रताप अब।बिजनेस मैं भी हाथ आजमाएंगे। वे जल्द ही देशभर में कई रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं। इस रेस्टोरेंट का नाम 'लालू की रसोई' होगा।

तेज प्रताप की माने तो लालू की रसोई में खाना खाने के बाद लोगों को गांव की याद आएगी, क्योंकि इस रेस्टोरेंट में सबसे अधिक ग्रामीण भोजन परोसा जाएगा। हालांकि ऐसा नहीं है कि तेज प्रताप पहली बार बिजनेस में हाथ आजमा रहे हैं। इसके पहले भी उन्होंने  एलआर अगरबत्ती के नाम से शोरूम खोला था। इसके बाद तेजप्रताप ने कुछ दिन पहले एलआर राइस एंड मल्टीग्रेन्स नाम से चावल का बिजनेस भी शुरू किया है, जहां किसानों से चावल लेकर बाजार में बेचेंगे।

अब तेज प्रताप ने जो नया बिजनेस शुरू किया है, उसकी खास बात यह है कि इस बिज़नेस को उन्होंने अपने पिता लालू यादव के नाम से जोड़ा है। तेज प्रताप ने इस रसोई की खासियत बताते हुए कहा कि यहां खाने के बाद आपको गांव की याद आ जाएगी। उन्होंने बताया कि इसकी शुरुआत संभवत: मुंबई से की जाएगी। लालू की रसोई पूरी तरह से देशी और ग्रामीण अंदाज में होगा। इसे बनाने में बैलगाड़ी, कृत्रिम गाय, खटिया, पुआल जैसे सामग्रियों से नया लुक दिया जाएगा। ताकि कोई परिवार जब शाम को यहां खाना खाने आए तो उसे गांव की याद आये।

तेजप्रताप यादव लालू की रसोई रेस्टोरेंट की फ्रेचाइजी भी देंगे। बाजार में तेज प्रताप के लालू की रसोई की चर्चा जोरों पर है। लोग अब इस रसोई के आउटलेट खुलने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि जल्द से जल्द ग्रामीण भोजन का लुफ्त उठा सकें। अब देखना ये है कि उनका इंतजार कब खत्म होता है।