नेगेटिव रोल में ज्यादा खतरनाक दिखे अभिषेक बच्चन , 'ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 2' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है...

नेगेटिव रोल में ज्यादा खतरनाक दिखे अभिषेक बच्चन ,  'ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 2' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है...

नेगेटिव रोल में ज्यादा खतरनाक दिखे अभिषेक बच्चन ,

'ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 2' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है...

 ‘ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 2’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन और अमित साध स्टारर, इस सीजन में दो नए किरदार सैयामी खेर और नवीन कस्तुरिया भी जुड़ गए हैं. टीजर में नवीन का बिल्कुल अलग लुक देखने को मिल रहा है. टीजर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के किरदार- अविनाश और उसकी फैमिली से होती है. इसके बाद एक क्राइम सीन देखने को मिलता है. एक शख्स ट्रेन के पटरी से बंधा हुआ दिखता है और एक तेज रफ्तार ट्रेन गुजरती है और एक चीख सुनाई देती है.

अमित साध पिछले सीजन की तरह पुलिस ऑफिसर बने हैं. और अविनाश जो डुअल पर्सनैलिटी का मरीज है, उसका पीछा करते हैं. अभिषेक जे और अविनाश का किरदार में हैं. जे फिर से अविनाश पर हावी है और क्राइम करता है. एक डायलॉग में अविनाश कहता है कि उसे कभी-कभी लगता है कि जे और अविनाश एक है.

नित्या मेनन अभिषेक पत्नी के किरदार में हैं. नवीन कस्तुरिया का टीजर में एक नेगेटिव शेड देखने को मिला है. ट्रेलर में क्राइम, थ्रिल और संस्पेंस देखने को मिल रहा है. यह शो अमेजन प्राइम वीडियो पर 9 नवंबर को स्ट्रीम होगा. इससे पहले एक्ट्रेस सैयामी खेर ने ‘ब्रीद इनटू द शैडो सीज़न 2’ में अपने करैक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया


उर्वशी गुप्ता