मीका दी वोटी' के वेडिंग सॉन्ग में नजर आईं देश भर की दुल्हनें

मीका दी वोटी' के वेडिंग सॉन्ग में नजर आईं देश भर की दुल्हनें

मीका सिंह का रियलिटी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी'  खूब चर्चा में हैं। इस शो के लिए मीका सिंह का वेडिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर भी रिलीज हो गया है। इस गाने में दर्शकों को कश्मीर से कन्याकुमारी तक दुल्हनों की अद्वितीय सुंदरता देखने का मौका एक ही गाने में मिला है। वीडियो में ये दुल्हनें भारत के विभिन्न क्षेत्रों से हैं और अपने पारंपरिक शादी के परिधानों में हैं। दुल्हन के लिबास में सभी दुल्हनें बहुत खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं।

यह वेडिंग एंथम वीडियो मीका सिंह की 'वोटी' बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली सभी दुल्हनों का एक साझा मंच है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक की सभी दुल्हनें उनके व्यक्तिगत व्यक्तित्व और विरासत का प्रतिनिधित्व करती नज़र आ रही हैं। लोग भी मीका सिंह की संभावित दुल्हनों के इस तरह के अनूठे परिचय को देखने को उत्सुक हैं। इनमें से मीका सिंह की दुल्हन कौन बनेगी, इसे लेकर गेसिंग गेम भी शुरू हो चुका है।

जैसा कि हम पहले भी बता चुके हैं कि अपने गानों से कम और अपने विवादों को लेकर अधिक चर्चित रहने वाले गायक मीका सिंह ने भी घर बसाने का फैसला कर लिया है। मीका सिंह शादी करने को तैयार हैं लेकिन अपने सात फेरों के लिए वह टेलीविजन का सहारा लेने वाले हैं।  मीका सिंह अपने विवाह के लिए  स्वयंवर आयोजित करने वाले हैं और इस स्वयंवर का ही टेलीविजन पर रियलिटी शो के तौर पर प्रसारण शुरू होने वाला है। जानकारी के मुताबिक यह रियलिटी शो टेलीविजन पर पहले हो चुके स्वयंवरों जैसा ही होगा और इसकी शूटिंग इन दिनों राजस्थान में चल रही है। 

शो के बारे में चल रही चर्चाओं के मुताबिक इस टेलीविजन स्वयंवर के अंत में मीका सिंह शो में ही शादी करते नहीं दिखेंगे। शो के फिनाले में विजेता युवती के साथ मीका सिंह की बस सगाई दिखाई जाएगी। इसके बाद मीका सिंह इस विजेता के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे और बात शादी तक पहुंची तो इसे अंजाम देंगे।

इससे पहले भी टेलीविजन पर इस तरह के स्वयंवर आयोजित किए जा चुके हैं और इन स्वयंवरों का इतिहास कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। अभिनेत्रियों में से रतन राजपूत, राखी सावंत और मल्लिका शेरावत ने भी टेलीविजन पर स्वयंवर के जरिए ही अपने पार्टनर चुने लेकिन तीनों ने ही इन युवकों से शादी नहीं की। राहुल महाजन ने जरूर रियलिटी शो के जरिए 25 वर्षीय बंगाली मॉडल डिंपी गांगुली को अपने जीवनसाथी के तौर पर चुना। उन्होंने डिंपी संग सात फेरे भी लिए लेकिन चार साल तक साथ रहने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया।