एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस के  मेकर्स और सलमान खान को लीगल नोटिस भेजा है...

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस के  मेकर्स और  सलमान खान को लीगल नोटिस भेजा है...

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बिग बॉस के  मेकर्स और

सलमान खान को लीगल नोटिस भेजा है। 


साजिद खान को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता है जा रहा है। जब से उनकी एंट्री  'बिग बॉस 16' के घर में हुई है तब से ही उऩ्हें लेकर कोई न कोई बखेरा खड़ा हो रहा है। हाल ही में बता दें कि एक्ट्रेस ने बिग बॉस का निर्माण करने वाली प्रोडक्शन कंपनी और होस्ट सलमान खान को लीगल नोटिस भेजा है। इसी के साथ उन्होंने नोटिस की एक कॉपी राष्ट्रीय महिला आयोग को भी भेजी है। एक्ट्रेस ने कहा है कि वह लोकप्रियता हासिल करने के लिए यह सब नहीं कर रही हैं। बल्कि वह इस सब से बेहद दुखी हैं और चाहती हैं कि, जल्द से जल्द साजिद को बिग बॉस के घर से बाहर निकाला जाए।


निर्देशक और अभिनेता साजिद खान पर मीटू कैंपेन के दौरान कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए थे। इस वजह से जब से उनकी एंट्री बिग बॉस में हुई है, तब से लगातार उन्हें शो से बाहर करने की मांग उठ रही है। अब तक कई अभिनेत्रियां पर उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। हाल ही में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर उन्हें शो से बाहर करने की मांग की थी।

वहीं अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान पर निशाना साधा है। दरअसल उन्होंने साजिद खान पर मी टू का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि साजिद खान ने उन्हें मोलेस्ट किया था।

शर्लिन ने दावा किया है कि ”साल 2005 में जब मेरे पिता की मौत हो गई थी। उस दौरान साजिद ने मुझे कहानी सुनाने के लिए अपने घर बुलाया। वह मुझसे छेड़छाड़ कर रहा था। मैं उलझन में थी कि मैं किसके साथ जाऊं और किसके साथ अपनी बातें साझा करूं। क्या मुझे उनकी बहन फराह खान के पास जाना चाहिए था।

तब हिम्मत नहीं थी कि मैं आवाज उठा पाती लेकिन अब है।” आगे एक्ट्रेस सलमान खान पर और मेकर्स पर भड़कती हुई करती हैं कि ”बिग बॉस के मेकर्स के इस कदम से लोगों के बीच गलत मैसेज जा रहा है। वह यह है कि किसी महिला के साथ छेड़छाड़ करना, उसे गलत तरीके से छूना और अपने निजी अंगों को किसी महि’ला को दिखाने में कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि आखिर में आप बरी हो जाएंगे। क्योंकि आपके पीछे बड़े फिल्म निर्माताओं और चैनल्स का हाथ हैं।”


उर्वशी गुप्ता