फिल्म इमरजेंसी:जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे सतीश शिक, और वही अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म इमरजेंसी:जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे सतीश शिक,  और वही अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा  गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म इमरजेंसी:जगजीवन राम की भूमिका निभाएंगे सतीश शिक,

और वही अभिनेत्री कंगना रनौत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा

गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

सतीश कौशिक के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, कंगना कहती हैं, "जगजीवन राम एक बहुत लोकप्रिय नेता थे। अपने समय के सबसे प्रिय और सम्मानित नेताओं में से एक।

जब श्रीमती गांधी ने आपातकाल में ढील देने के उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, तो उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी और फिर उसके गंभीर परिणाम निकले।'ऐतिहासिक या राजनीतिक व्यक्तित्व की भूमिका निभा रहे होते हैं, तो आपको वास्तव में उस व्यक्ति के बारे में बहुत अध्ययन और शोध करना पड़ता है, जिसे आप निभा रहे हैं। भारत के पूर्व रक्षा मंत्री बाबू जगजीवन राम जी की भूमिका निभाना एक शानदार एहसास होगा।' 'यह मेरे निर्देशक, कंगना रनौत की मदद के बिना संभव नहीं होता, जो बहुत ही शांत और शानदार है।

मणिकर्णिका फिल्म्स 'इमरजेंसी' बना रही है, जिसे कंगना रनौत ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।

उर्वशी गुप्ता