यूथ होम्स डेवलपर्स के मालिक पर जानलेवा हमले का केस ,पीड़ित युवक ने थाने में दिया आवेदन

यूथ होम्स डेवलपर्स के मालिक पर जानलेवा हमले का केस ,पीड़ित युवक ने थाने में दिया आवेदन

राजधानी पटना के कुछ ऐसे बिल्डर हैं जो ग्राहकों को धोखा तो देते ही हैं, दबंगई भी करते हैं। अब तो ऐसे बिल्डर बाउंसर रखने लगे हैं और लोगों को पिटते भी हैं। ऐसा ही एक मामला पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र में घटी । पटना के यूथ होम्स डेवलपर्स के मालिक ने अपने बाउंसरों के साथ मिलकर एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी थी। पीड़ित युवक ने थाने में आवेदन दिया था। इस मामले में बिल्डर ऋषभ सिन्हा के खिलाफ जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया गया है। केस दर्ज होने के बाद बिल्डर फरार है।  

 यूथ होम्स डेवलपर्स के मालिक पर जानलेवा हमले का केस

घटना सात अप्रैल की है जब छठ पूजा का प्रसाद लेकर लौट रहे युवक पर बिल्डर ने अपने बाउंसरों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया था। पीड़ित शुभम कुमार ने रूपसपुर थाने में दिये आवेदन में बताया था कि रविवार शाम घाट से छठ का प्रसाद ले घर लौट रहा था, तभी यूथ होम्स डेवलपर्स का निदेशक ऋषभ सिन्हा अपने बाउंसरो के साथ रुकनपुरा कि तरफ जा रहा था। इस बीच छोटे से विवाद में ऋषभ सिन्हा और उसके सभी हथियार बंद बाउंसरों ने शुभम कुमार पर जानलेवा हमला कर दिया। शुभम कुमार के मुताबिक सभी बाउंसर हथियार और लाठी डंडे से लैस थे। इस घटनाक्रम में शुभम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही  मारपीट करने के बाद भी उनका जी नहीं भरा तो पीड़ित युवक को गाड़ी में उठाकर ले जाने का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद लोगों के हस्तक्षेप के कारण आरोपी नाकाम रहे हैं। भीड़ जुटता देख सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। 

पीड़ित के आवेदन पर रूपसपुर थाने की पुलिस ने जानलेवा हमला की धारा 307,504,506,341,323,34 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। अब रूपसपुर थाने की पुलिस इस केस की जांच में जुटी है, पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है।