यूपी में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा हो रही तैयार, नरेंद्र मोदी ने यूपी के अपने दौरे किये तेज

यूपी में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा हो रही तैयार, नरेंद्र मोदी ने यूपी के अपने दौरे किये तेज

उत्तर प्रदेश के चुनावी भाजपा के प्रचार की कमान पीएम नरेंद्र मोदी खुद अपने हाथों में लेते दिख रहे हैं। बीते आठ सप्ताह में छह बार पूर्वांचल का दौरा करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी अब अगले दस दिनों में एक बार फिर से चार बार यूपी पहुंचने वाले हैं। शनिवार 18 दिसंबर को शाहजहांपुर में वह गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करेंगे और फिर 21 तारीख को प्रयागराज में मौजूद रहेंगे।

यही नहीं एक बार फिर से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में वह 23 दिसंबर को रहेंगे। कहा जा रहा है कि यहां वह मेयरों के एक कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे, फिर 28 दिसंबर को कानपुर में भी उनकी एक रैली भाजपा ने रखी है। एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी समेत दिग्गज नेताओं के पूर्वी यूपी में दौरे हो रहे हैं तो वहीं परियोजनाओं के जरिए भी इस क्षेत्र को साधने की कोशिश की जा रही है। पूर्वी यूपी को पूर्वांचल एक्सप्रेस, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर देने के अलावा बुंदेलखंड में एक्सप्रेस का काम भी तेजी से चल रहा है। 

कुशीनगर एयरपोर्ट के जरिए कनेक्टिविटी के मामले में भी भाजपा सरकार ने बड़ा काम किया है, जिसे लगातार पीएम नरेंद्र मोदी भी गिनाते रहे हैं। साफ है कि पश्चिम के नुकसान की पूर्व से भरपाई की पूरी तैयारी है और इसे अंजाम देने के लिए खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने कमान संभाल ली है।