रोहतास के तत्कालीन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार के ठिकानों पर ईओयू का छापा, लाखों रुपए की...

रोहतास के तत्कालीन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार के ठिकानों पर ईओयू का छापा, लाखों रुपए की...

प्रदेश में भ्रष्ट पदाधिकारियों के खिलाफ आर्थिक अपराध इकाई की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में आज रोहतास के तत्कालीन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार के पटना और बक्सर स्थित ठिकानों पर ईओयू की टीम ने छापेमारी की।

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है। आर्थिक अपराध इकाई की टीम डेहरी रोहतास के तत्कालीन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. ये छापेमारी आय से अधिक संपत्ति होने के मामले में की जा रही है

रोहतास के तत्कालीन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पर बालू खनन के अवैध कारोबार में संलिप्त रहने का आरोप है। संजय कुमार के दो ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की रेड जारी है। आपको बताते चलें आय से अधिक संपत्ति मामले में आर्थिक अपराध इकाई की टीम सुबह से ही छापेमारी में जुटी है। आर्थिक अपराध इकाई ने संजय कुमार पर 7 फरवरी यानी कल ही आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया था, और इसके बाद आज सुबह से ही बक्सर स्थित पैतृक आवास पर और पटना के सूर्य विहार कॉलोनी आशियाना नगर स्थित आवास पर छापेमारी की जा रही है। संभावना है कि छापेमारी के दौरान डीएसपी के ठिकानों से लाखों रुपए की चल अचल अवैध संपत्ति का खुलासा हो सकता है।