सनी देओल को एक्शन में देख बजी सीटियां, लोग बोले- 'पूरे देश में गदर काट रही फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार कहे जाने वाले सनी देओल के फैंस को जिस दिन का इंतजार था आखिरकार वो दिन आ गया है। सनी देओल की मच-अवेटेड फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। साल 2001 में सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' के सीक्वल 'गदर 2' का जिस दिन अनाउंसमेंट हुआ था उसी दिन से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब 11 अगस्त यानी शुक्रवार को फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है...

सनी देओल को एक्शन में देख बजी सीटियां, लोग बोले- 'पूरे देश में गदर काट रही फिल्म

सनी देओल को एक्शन में देख बजी सीटियां, लोग बोले- 'पूरे देश में गदर काट रही फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार कहे जाने वाले सनी देओल के फैंस को जिस दिन का इंतजार था आखिरकार वो दिन आ गया है। सनी देओल की मच-अवेटेड फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। साल 2001 में सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' के सीक्वल 'गदर 2' का जिस दिन अनाउंसमेंट हुआ था उसी दिन से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब 11 अगस्त यानी शुक्रवार को फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में हैं। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी राय देना शुरू कर दिया है.

फिल्म 'गदर 2' के लिए ट्विटर रिएक्शन

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं और कहानी के साथ ही सभी कलाकारों की खूब तारीफ कर रहे हैं।

गदर 2' और 'ओएमजी 2' का बॉक्स ऑफिस क्लैश

बताते चलें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' साल 2001 में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। अब 22 साल बाद सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' से क्लैश हुई है।