समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में दिल्ली के लिए निकले तीन लोगों की मौत

समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में दिल्ली के लिए निकले तीन लोगों की मौत

 बिहार के समस्तीपुर में बड़ा हादसा हुआ है. सदर अनुमंडल क्षेत्र में हुए इस भीषण सड़क हादसे (Samastipur Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना मुफस्सिल थाना इलाके के बिशनपुर-मोड़दीवा के बीच की है. ट्रक और ऑटो के बीच हुए भीषण टक्कर (Truck-Auto Accident) में ऑटो पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक बच्चा सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा समस्तीपुर-रोसड़ा मार्ग को मोरदीवा पास जाम कर दिया गया. इस हादसे में ऑटो चालक की भी मौत हो गई है. मृतकों की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के छतौना पंचायत के भुसारी वार्ड संख्या-17 के राहुल कुमार, वार्ड संख्या-18 के ऑटो चालक ऋषि कुमार पांडेय और फूल कुमार पासवान के रूप में हुई है. हादसे के घायलों में रामदयाल पासवान की पत्नी मितिया देवी और उनकी बेटी प्रियंका कुमारी सहित एक मासूम बच्ची शामिल है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रोसड़ा की तरफ से आ रही सवारी से भरी ऑटो में सामने से टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत फरार हो गया. बताया जाता है कि भुसारी गांव से लोग ऑटो पर सवार होकर समस्तीपुर रेलवे स्टेशन जा रहे थे जहां से सभी को दिल्ली जाना था, इसी दौरान यह भीषण हादसा हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने सड़क जाम और हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.