Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव जल्द करने वाले हैं शादी? लाइफ पार्टनर को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव जल्द करने वाले हैं शादी? लाइफ पार्टनर को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव जल्द करने वाले हैं शादी? लाइफ पार्टनर को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

चैंपियन टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी कुलदीप यादव अपने होमटाउन कानपुर लौट चुके हैं. जहां, उनका शहरवासियों ने दिल खोलकर स्वागत किया गया. वर्ल्ड कप जीतकर भारत लौटी टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी अब छुट्टी मना रहे हैं. वहीं, घर पहुंचते ही कुलदीप यादव ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने पहली बार बताया है कि उनकी लाइफ पार्टनर कैसी होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने ये भी क्लीयर कर दिया है कि वो कोई एक्ट्रेस नहीं होगी...

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज कुलदीप यादव ने पहली बार अपनी शादी के सवाल पर खुलकर बात की है. असल में, घर लौटने के बाद जब कुलदीप से पूछा गया कि वह शादी कब कर रहे हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "आपको जल्दी ही गुडन्यूज मिलेगी, लेकिन वह कोई एक्ट्रेस नहीं होगी. मेरे लिए सबसे जरूरी ये है कि वह मेरा और मेरे परिवार का ख्याल रख सके."कुलदीप के इस जवाब के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि कुलदीप के घर जल्द ही शहनाई बज सकती है. साथ ही अब तो उनकी होने वाली दुल्हन को लेकर भी उन्होंने क्लीयर कर दिया है कि वह कोई एक्ट्रेस नहीं होंगी. बता दें, फिलहाल सभी सीनियर खिलाड़ी घर पर हैं और अब इनकी वापसी श्रीलंका सीरीज के साथ होगी, जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से होनी है, बता दे की भारतीय टीम ने 29 जून को बारबाडोस में साउथ अफ्रीका को फाइनल में हराकर खिताबी जीत दर्ज की.

17 साल बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने इस टूर्नामेंट में जीत दर्ज की. वहीं, इस जीत के साथ भारत ने 11 सालों से चले आ रहे खिताबी सूखे को भी खत्म कर दिया है. इस ट्रॉफी को जीतने के लिए पूरी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. कुलदीप यादव की बात करें, तो स्टार स्पिनर ने इस वर्ल्ड कप में काफी अहम भूमिका रही है. लीग स्टेज में प्लेइंग XI में मौका ना मिलने के बावजूद उन्होंने टूर्नामेंट में 10 विकेट चटकाए. उन्होंने सुपर-8 और सेमीफाइनल में भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.