Sana Makbul से प्यार के सवाल पर भड़के रैपर Naezy, बोले- 'ज्यादा फ्री मत हो...समझा'

Sana Makbul से प्यार के सवाल पर भड़के रैपर Naezy, बोले- 'ज्यादा फ्री मत हो...समझा'

Sana Makbul से प्यार के सवाल पर भड़के रैपर Naezy, बोले- 'ज्यादा फ्री मत हो...समझा'

बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है. 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले होगा. वहीं फिनाले से पहले घर से शिवानी कुमारी और विशाल पांडे  का डबल इविक्शन हो गया है. इस बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मीडिया ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली और घर में मौजूद बचे कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल-जवाब किए गए. इस बीच जब एक सवाल रैपर नैजी से पूछा तो वह जर्नलिस्ट पर भड़क गए और बुरी तरह फटकार लगाने लगे.

बिग बॉस ओटीटी 3 का जो नया प्रोमो एक प्रोमो जिया सिनेमा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जर्नलिस्ट ने नैजी से पूछा-  'आप ऐड़ा बनकर पेड़ा खा रहे हैं? इसपर नैजी ने कहा- मैं कुछ और कर रहा हूं, मैं अपने तरीके से चल रहा हूं.' तो  जर्नलिस्ट ने सना मकबूल से जुड़ा सवाल करके कहा- 'वो डंके की चोट पर बोलती हैं मेरा कोई दोस्त नहीं है. क्या आपको नहीं लगता वह यूज कर रही हैं?' जिसपर नैजी कहते हैं- 'मेरी वाइब मैच करती है.' फिर एक मीडिया कर्मी पूछते हैं- 'आप अभी तक क्या कर रहे हैं?' जिसपर नैजी भड़क जाते हैं और कहते हैं- 'जितना बोलना चाहिए, उतना  ही बोलते हैं, समझ रहे हो?'इसके बाद नैजी सना मकबूल से जुड़े सवाल पर भड़कते दिखें. दरअसल, जर्नलिस्ट ने नैजी से सवाल किया- '

प्यार में कितना इन्वॉल्वमेंट है आपका सना मकूबल के साथ.' यह सवाल सुनते ही नैजी बुरी तरह भड़क जाते हैं और कहते हैं- 'तू क्या बोल रहा है? ज्यादा फ्री मत हो, समझा?' नैजी का रवैया देख जर्नलिस्ट कहते हैं कि धमकी नहीं दे सकते. इसपर फिर नैजी गुस्से में कहते हैं-'तू मुझसे क्या बोल रहा है?' वहीं जब से ये प्रोमो मेकर्स ने जारी किया है, इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी और अब घर में 7 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. शो का फिनाले 2 अगस्त को होने वाला है.