Hathras Stampede:सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे हाथरस घा/यलों से करेंगे मुलाक़ात 

Hathras Stampede:सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे हाथरस घा/यलों से करेंगे मुलाक़ात 

Hathras Stampede:सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे हाथरस घा/यलों से करेंगे मुलाक़ात 

उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. हादसे पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. इसके साथ ही मामले की जांच के आदेश भी दे दिए हैं. दरअसल, मंगलवार (2 जुलाई उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले की सिकंदराराऊ तहसील के गांव फुलरई में भोले बाबा, साकार हरि बाबा का सत्संग चल रहा था.

वही  सत्संग सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे.जब सत्संग समाप्त होने के बाद लोग यहां से जाने लगे. इसी दौरान भगदड़ मच गई. भीड़ इतनी थी कि लोग एक दूसरे के ऊपर गिरने लगे और देखते ही देखते सैकड़ों लोग भीड़ में दब गए. वही जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में अब तक 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि अभी भी दर्जनों लोगों का एटा और आसपार के जिलों के अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इनमें कई लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ घायल हुए लोगों से मिलने के लिए हाथरस पहुंच गए हैं. इसके बाद वह घटनास्थल का भी दौरा करेंगे. बता दें कि इस हादसे में अब तक 100 से जायदा लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 20 से जयादा घायलों का अभी भी इलाज चल रहा है. उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया और जांच के आदेश दिए हैं. इस बीच सीएम योगी हाथरस पहुंच गए हैं. कुछ देर में वह घटनास्थल का दौरा करेंगे.