सम्राट चौधरी ने उतारी पगड़ी सरयू नदी में लगाई डुबकी

सम्राट चौधरी ने उतारी पगड़ी सरयू नदी में लगाई डुबकी


सम्राट चौधरी ने उतारी पगड़ी सरयू नदी में लगाई डुबकी

बिहार के डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आखिरकार अपने पगड़ी को उतार दिया है. दरअसल सम्राट चौधरी का पगड़ी पहनना बीते कई वर्षों से चर्चा का विषय बना हुआ था. आखिरकार उत्तर प्रदेश के अयोध्या यानी राम नगरी में अपनी पगड़ी उतार दी है. उन्होंने सरयू नदी में डुबकी लगाकर इस काम को पूरा किया.

सम्राट चौधरी की पगड़ी की चर्चा इसलिए हो रही है कि सम्राट ने कहा था कि जब तक वो नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से नही हटा देंगे वो पगड़ी नहीं उतारेंगे. सम्राट चौधरी ने बताया कि बीते 22 महीने से उनके पास मौजूद इस पगड़ी को वह भगवान राम को समर्पित कर दिया है.

वहीं सम्राट चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमलोगों ने 2 साल पहले बिहार से महागठबंधन की सरकार को हटाने का अभियान शुरू किया था. इसी साल 28 जनवरी को अदरणीय नीतीश कुमार जी हमारे साथ आ गए. उनको मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद हमलोगों ने तय किया था किया अयोध्या जाकर प्रभु श्रीराम के चरणों में पगड़ी को समर्पित करने का काम करेंगे. इसलिए हमलोग यहां पहुंचे हैं.वहीं इस दौरान सम्राट चौधरी ने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमलोगों को 2024 के चुनाव में पूर्ण रूप से बिहार की जनता ने 75 प्रतिशत सीटें दिलाने का काम किया.

वहीं बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में भी बिहार की जनता एनडीए को पूर्ण समर्थन देने का काम करेगी.वही सम्राट चौधरी का डुबकी लगाते हुए वीडियो और तस्वीरें भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है, कि सरयू नदी में उन्होंने प्रणाम करते हुए पानी में डुबकी लगाई है, और अपनी पगड़ी को सिर से उतार कर फिर से डुबकी लगाई और पानी में चारों तरफ घूम कर प्रणाम किया. सम्राट चौधरी के साथ पानी में उनके समर्थक भी दिख रहे है.