मन्नत के बाहर जन्नत का एहसास…’शाहरुख के फैन्स ने ऐसे किया चीयर

मन्नत के बाहर जन्नत का एहसास…’शाहरुख के फैन्स ने ऐसे किया चीयर

आर्यन खान के जेल से घर लौटने पर शाहरुख खान के प्रशंसकों ने इस मौके को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनके बंगले के बाहर भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा। जहां लोग संगीत, डांस और पटाखों के साथ जश्न मना रहे थे। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान आर्थर रोड जेल से रिहा हुए। सुबह से ही शाहरुख के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

11.30 बजे के करीब आर्यन अपने घर पहुंचे। सैकड़ों की तादाद में शाहरुख के प्रशंसकों ने उनकी कार को घेर लिया जिनमें कई सपोर्टर्स चिल्ला रहे थे, ‘वी लव यू शाहरुख, वी लव यू आर्यन।‘ आर्यन के पहुंचते ही मन्नत के बाहर लोगों ने पटाखे फोड़े और जमकर डांस किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रही। 

समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए एक फैन ने कहा, ‘आज हम मन्नत के बाहर खड़े हैं और आखिरकार हमें जन्नत जैसा अहसास हो रहा है। यह मुश्किल घड़ी थी लेकिन शाहरुख और उनका परिवार इससे उबर चुका है।‘ कविता नाम की एक फैन ने कहा, ‘यह भावुक पल है। मेरा जॉब इंटरव्यू दोपहर के बाद है लेकिन शाहरुख खान के फैन के रूप में मैं यहां आई जिससे इस वक्त की गवाह बन सकूं। हम हमेशा उनके साथ रहेंगे।‘ 

शुक्रवार की शाम को मन्नत को लाइट्स से सजाया गया। खान परिवार के लिए यह किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है। शाहरुख खान का बर्थडे 2 नवंबर को है, 4 नवंबर को दिवाली है और फिर 13 नवंबर को आर्यन का जन्मदिन है। 

बता दें कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी के 25 दिन बाद जमानत दी। इससे पहले स्पेशल सेशन कोर्ट और एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।