टमाटर के ज्यादा रेट से 'देव' के बाद 'अंजली' की बढ़ी धड़कन, शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी महंगे टमाटर पर फनी रिएक्शन देते नजर आ रही हैं।

टमाटर के ज्यादा रेट से 'देव' के बाद 'अंजली' की बढ़ी धड़कन, शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

Bollywood News : टमाटर की बढ़े दामों की चर्चा हर तरफ हो रही है। महंगे टमाटर से आम आदमी ही नहीं बल्कि बड़ी हस्तियां भी परेशान नजर आ रही हैं। बीते दिनों बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने महंगे टमाटर को लेकर रिएक्शन दिया था। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने महंगे टमाटर को लेकर फनी वीडियो बनाकर वीडियो शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी ने टमाटर को हाथ में लेकर एक वीडियो बनाया है और इसके बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'धड़कन' का डायलॉग सुनाई दे रहा है। शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर लोग रिएक्शन भी दे रहे हैं। आइए देखते हैं शिल्पा शेट्टी ने वीडियो में क्या किया है.


शिल्पा शेट्टी का टमाटर को लेकर फनी रिएक्शन

शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी एक ग्रॉसरी शॉप में हैं और टमाटर खरीदती नजर आ रही है। फिर शिल्पा शेट्टी टमाटर को उठाकर अपने गाल में लगाने की कोशिश करती हैं। इस पर उनकी फिल्म 'धड़कन' का डायलॉग 'खबरदार जो मुझे छूने की कोशिश की, किस हक से तुमने मुझे छुआ। तुम्हारा कोई हक नहीं मुझपे।' शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'टमाटर के रेट ने मेरी धड़कन बढ़ा दी।' शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स ने शिल्पा शेट्टी को जमकर ट्रोल भी किया है।