हॉस्पिटल में मार पीट जैसी घटनाओं को स्वास्थ्य मंत्री ने बताया गलत कहा कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नही ।

हॉस्पिटल में मार पीट जैसी घटनाओं को स्वास्थ्य मंत्री ने बताया गलत कहा कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नही ।

बिहार के हेल्थ minister ने मीडिया से बात करते हुए कहा की,,मैं सभी लोगों से अपील करूँगा कि उन्हें अपना रजिस्ट्रेशन कोविड पोर्टल पर ही कराना है उसके बाद उन्हें स्लॉट बुक कराना है और जिस स्थान पर जिन्हें जब जाना है तभी जाए चूँकि इसमे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा नहीं है तो लोगों को पहले से रजिस्ट्रेशन कराना होगा और ये व्यवस्था सबको समझना होगा और उन्हें सहयोग भी देना होगा।

हॉस्पिटल में मार पीट जैसी घटनाओं को स्वास्थ्य मंत्री ने बताया गलत कहा कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नही यदि कोई ऐसा करता है तो उसपर कार्यवाही होगी।
जागरूकता अभियान को लेकर इन्होंने बताया कि 16 जनवरी से शुरू हुआ है और अब चार महीने होने जा रहा है और ये प्रचार लगातार हो रहा है अगर ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी लोगों की जागरूकता की जरूरत है तो इसमें आप सभी का सहयोग चाहिए।

गर्दनीबाग ऑक्सीजन सिलेंडर वाले मामले पर इनका कहना था कि पूरे राज्य के अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर हैं और ये अस्पताल प्रबंधन को निश्चित रूप से ध्यान रखना चाहिए और जब ध्यान आया है तो इसपर कार्यवाही की गई है।

गार्डिनर हॉस्पिटल की स्थिति को लेकर बोले कि इसको समझने की जरूरत है पहले कोविड पोर्टल पर उन्हें रजिस्ट्रेशन कराना है स्लॉट बुक करना है उसके बाद तय तिथि पर तय स्थान पर उन्हें जाना है और अगर कोई सुबह 6 बजे से खड़ा हो तो 6 बजे का कोई समय नही है जो व्यवस्था जितने समय से शुरू होनी है उतना समय में वो शुरू हो जाता है और लोगो को उसी समय के अनुसार चलना उनके लिए अच्छा होगा।