Gadar 2 Box Office Collection Day 1: गदर 2 ने पहले ही दिन कर डाली इतनी कमाई, पठान को दी टक्कर

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: गदर 2 ने पहले ही दिन कर डाली इतनी कमाई, पठान को दी टक्कर

Gadar 2 Box Office Collection Day 1 :सनी देओल अमीषा पटेल स्टारर 'फिल्म गदर' ने 22 साल बाद फिर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है. बता दे की फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो इस शुक्रवार उनका इंतज़ार पूरा हुआ. जिसकी एक झलक बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रही है. जहां फिल्म तगड़ी कमाई करती हुई नजर आ रही है. पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी खासी कमाई करके शाहरुख स्टारर की फिल्म 'पठान' को टक्कर दे दी है. तो चलिए जानते हैं अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले दिन कमाई का कितना आंकड़ा पार कर गई है.

शुक्रवार सिनेमा लवर्स के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि लंबे इंतजार के बाद गदर और ओएमजी जैसी दो बड़ी और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल रिलीज हो चुके हैं. अब 'गदर 2' के मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन जारी कर दिया है. जो काफी शानदार है. गदर 2 ने पहले दिन 40.10 करोड़ की कमाई की है. गदर 2' पठान के बाद फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.

Gadar-2 Movie Review Patna

जहां शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' का पहले दिन का कलेक्शन 55 करोड़ रुपए रहा था, तो वहीं सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' ने पहले दिन 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जिसके बाद ये साल की दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म मानी जा रही है. बता दे की देशभर में 'गदर 2' को 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म ने पंजाब, राजस्थान, बिहार जैसे कुछ राज्यों में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 22 साल पहले गदर में भी ऐसा ही कुछ हुआ था, किसी ने भी नहीं सोचा था कि क्या कमाल होने वाला है और इस बार भी फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख लग रहा है कि मूवी कलेक्‍शन के मामले में कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकती है।