अंकिता लोखंडे ने बनारसी साड़ी में दिखाया अपना ऐसा जबर लुक, खूबसूरती देख पति विक्की भी मर मिटे

अंकिता लोखंडे ने बनारसी साड़ी में दिखाया अपना ऐसा जबर लुक, खूबसूरती देख पति विक्की भी मर मिटे

अंकिता लोखंडे ने बनारसी साड़ी में दिखाया अपना ऐसा जबर लुक, खूबसूरती देख पति विक्की भी मर मिटे


टीवी की पॉपुलर एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे की जब से शादी हुई है, वह अक्सर इंडियन अवतार में नजर आ जाती हैं। उनका स्टाइलिश अंदाज और सादगी भरा लुक हर किसी का दिल जीत लेता है, ऐसा नहीं है कि यह अदाकारा बोल्ड सिल्हूट्स नहीं कैरी करती मगर इंडियन कपड़ों में उनका जलवा अलग ही होता है। मांग में सिंदूर, और माथे पर बिंदी लगा वह कहर ढाने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं, पिछले दिनों भी हसीना पति विक्की जैन के साथ बाबा सिद्दीकी की पार्टी में पहुंची थीं, जहां उनका ट्रेडिशनल अवतार देखने लायक था। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें विक्की के साथ उनकी ब्यूटीफुल केमेस्ट्री और स्टाइलिश लुक दोनों ही ध्यान खींच रहे हैं। 

अंकिता इन तस्वीरों में ब्लैक बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, वहीं पति विक्की उनके साथ ट्यूनिंग करते हुए ब्लैक कुर्ते पैजामा में दिख रहे हैं। फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है और उनकी यह केमेस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। अंकिता ने जिस बनारसी साड़ी को पहना था, उसे आप अपनी दोस्त की किसी भी शादी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। ये न सिर्फ आपको एलिगेंट लुक देती है, बल्कि रॉयलनेस को भी दिखाती हैं।

अंकिता ने जिस साड़ी को पहना था, उस पर गोल्डन मोटिफ्स बने नजर आ रहे थे, साड़ी को खूबसूरत बनाने के लिए सुनहरे बारीक धागों से गोल्डन जरी वर्क को उकेरा गया था, इस थ्रेडवर्क के पूरी साड़ी में किया गया था, वहीं बॉर्डर पर जरी-जरदोजी वर्क से सजी चौड़ी पट्टी को जोड़ा गया था, इस हेवी साड़ी को अंकिता ने मॉर्डन टच के साथ उल्टे पल्ले से पहना था, जिसमें उनका खुला हुआ पल्लू उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

वहीं हसीना की इस साड़ी के साथ ब्लैक कलर का ब्लाउज दिया गया था, जिसकी स्लीव्स पूरी तरह से बनारसी कपड़े से बनी हुई दिख रही थी। वहीं इसकी बैक डिटेलिंग उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर जोड़ने का काम कर रही थी। पीछे की तरफ ब्लाउज में डीप स्कूप डिजाइन दी गई थी, जिसमें बाला अपनी बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं। अंकिता ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए क्रीम और सिल्वर कलर की जूलरी कैरी की थी।

फोटोज साभार - इंस्टाग्राम @lokhandeankita,