केटी को' का टीजर रिलीज हुआ है फिल्म ‘ऊचाई’ का पहला गाना। .. ..

केटी को' का टीजर रिलीज हुआ है फिल्म ‘ऊचाई’ का पहला गाना। .. ..

केटी को' का टीजर रिलीज हुआ है फिल्म ‘ऊचाई’ का पहला गाना।.... 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा केटी को’ का टीजर हुआ रिलीज । प्रतिष्ठित मेगा स्टारर फ़िल्म ऊंचाई का पहला गाना ‘केटी को’ का टीजर रिलीज हुआ है। बता दें यह पूरा गाना 22 अक्टूबर को दुनिया के सामने आ जाएगा। इस गाने की एक छोटी-सी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई। इस गाने में सर पर नेपाली टोपी लगाए अमिताभ बच्चन फ्लोर पर अपने यूनिक स्टाइल में थिरकते नजर आ रहे हैं। ‘साल की सबसे बहुचर्चित और केटी को’ गाने के बोल भले दर्शको को सोचने पर मजबूर कर रहे होंगे कि आखिरकार इसका क्या मतलब है, लेकिन इस चारों के बीच की केमिस्ट्री यही बता रही हैं कि अगर गहरें दोस्त मिल जाये तो हर पल एक त्योहार जैसा होता हैं जो इस गाने में साफ दिखाई दे रहा है|

' केटी को ' गाने को कोरियोग्राफ किया है सेलेब्रेटी डांस मास्टर शबीना खान ने, जो कहती हैं ," गाने के वक़्त बच्चन सर खुद वहाँ खड़े होकर व्यक्तिगत रूप से अवलोकन और पूर्वाभ्यास कर रहे थे और अनुपम जी,बोमन जी और डैनी सर की ऊर्जा भी कमाल की थी और यही वजह है कि ये गाना इतना खूबसूरत बन पाया।

समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर फिल्माई गई इस फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता अपने अभिनय से फिल्म को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म  हमें दिल्ली से नेपाल के हिमालय तक के रोड ट्रिप पर ले जाता है पर कैसे! यह स्क्रीन पर देखने लायक होगा। सूरज आर. बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शंस,'ऊंचाई'11 नवंबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

उर्वशी गुप्ता