कॉमेडी का बिग डोज लेकर लौटेंगे Akshay Kumar, इस दिन रिलीज होगी 'हाउसफुल 5'

कॉमेडी का बिग डोज लेकर लौटेंगे Akshay Kumar, इस दिन रिलीज होगी 'हाउसफुल 5'

कॉमेडी का बिग डोज लेकर लौटेंगे Akshay Kumar, इस दिन रिलीज होगी 'हाउसफुल 5'

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म की फ्रेंचाइजी हाउसफुल की 5वीं सीरीज का मेकर्स ने आज धमाकेदार अंदाज में ऐलान कर दिया है। इस फिल्म के साथ एक बार फिर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने रितेश देशमुख के साथ हाथ मिलाया है। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की जोड़ी वाली इस ब्लॉकबस्टर फिल्म फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। यही वजह है कि इस फिल्म के पांचवे भाग का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर खुशी की लहर देखी जा रही है। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की इस फिल्म का निर्माण फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तले किया जाएगा।


दीवाली 2024 के दिन रिलीज होगी हाउसफुल 4


यही नहीं, दिलचस्प बात ये है कि मेकर्स इस धांसू ऐलान के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। ये फिल्म अगले साल 2024 में दिवाली के मौके पर थियेटर पहुंचेगी। इससे अक्षय कुमार के फैंस के बीच अभी से ही क्रेज देखा जा रहा है। यहां देखें जारी हुआ फिल्म हाउसफुल 5 के धमाकेदार ऐलान का पोस्टर

फरहाद सामजी नहीं, इस निर्देशक के हाथ में है हाउसफुल 5 की कमान


बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म फ्रेंचाइजी की पिछली रिलीज फिल्म हाउसफुल 4 का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था। हालांकि हाउसफुल 5 के लिए इस बार मेकर्स ने नए निर्देशक को कमान सौंपी है। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की फिल्म हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी करने वाले हैं। इससे पहले वो अभिषेक बच्चन-जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म दोस्ताना का सफल निर्देशन कर चुके हैं।