क्या करण कुंद्रा के लिए लॉयल नहीं हैं तेजस्वी प्रकाश ?

क्या करण कुंद्रा के लिए लॉयल नहीं हैं तेजस्वी प्रकाश ?

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच काफी घमासान देने को मिलता है। शो के अंदर बहुत से कंटेस्टेट्स एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। अब रश्मि देसाई ने तेजस्वी प्रकाश पर गंभीर आरोप लगाया है, जिसके बाद एक बार फिर से बिग बॉस 15 के घर में झगड़ा देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं रश्मि की वजह से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच एक बार फिर से विवाद हो गया है।

कलर्स टीवी चैनल ने बिग बॉस 15 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो प्रोमो में सभी घरवाले एक-दूसरे को नॉमिनेट करते दिखाई दे रहे हैं। इसी नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान रश्मि देसाई तेजस्वी प्रकाश पर उनकी लॉयलिटी को लेकर गंभीर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। वह तेजस्वी से कहती हैं वह अपने पार्टनर (करण कुद्रा) के लिए लॉयल नहीं हैं। वीडियो प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश रश्मि देसाई को नॉमिनेट करते हुए कहती हैं कि वह उनके बारे में पीठ पीछे बुराई करती हैं। इस पर रश्मि गुस्सा हो जाती हैं और वह कहती हैं, 'तू अपने ही पार्टनर के लिए लॉयल नहीं रह सकती तो फिर कोई पॉइंट ही ही नहीं है।' इस पर तेजस्वी प्रकाश कहती हैं, 'मेरे और करण के बीच कमेंट करना बंद करिए।' इस वीडियो प्रोमो के आखिरी में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा रश्मि को लेकर झगड़ते नजर आते हैं। 

वीडियो में तेजस्वी करण से कहती हैं, 'तू रश्मि को बचाने के लिए खेलने वाला है तो मैं इस बात से ठीक नहीं हूं। तू उसको बचाना चाहता है तो इसको जारी रख।' बिग बॉस 15 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक और तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई और करण कुंद्रा के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा खेल और रणनीति के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दोनों सलमान खान के शो में एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। हाल ही में राखी सावंत की वजह से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच काफी झगड़ा हुआ था। जिसके बाद करण ने तेजस्वी पर गुस्सा निकाल दिया था। हालांकि कुछ समय बाद तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपनी गलतफहमियों को दूर कर लिया।