जहानाबाद में घात लगाये बदमाशों ने की शख्स की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

जहानाबाद में घात लगाये बदमाशों ने की शख्स की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

जहानाबाद जिले के परस बीघा थाना क्षेत्र के करौता गांव में बुधवार की शाम गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी, बताया जाता है की परस बीघा थाना क्षेत्र के करौता गांव निवासी सौरभ कुमार जो करीब 8:30 बजे अपने घर से निकल कर सड़क पर जा रहे थे, तभी घात लगाए हुए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दिया, जिसमें सौरभ कुमार को कई गोलियां लगी, जिससे वह उसी जगह गिर पड़ा, इस घटना की सूचना उसके परिवार जनों को मिला, परिवार जन आनन-फानन में इलाज हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद में भर्ती कराया। 

जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन मौत की बात सुनकर उसके परिजन भड़क गए और अस्पताल परिसर में हो हंगामा करने लगे। डॉक्टर का कहना है कि परिजन के दबाव में आकर उस व्यक्ति को पीएमसीएच रेफर किया गया है, इस घटना का कारण आपसी दुश्मनी बताया जाता है, यह व्यक्ति कई कांडों का अभियुक्त भी रहा है। इसी को लेकर कई लोगों से इसका विवाद चल रहा था, लोगों का कहना है कि आपसी रंजिश के कारण इसकी हत्या हुई है। इस घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल के जवान सदर अस्पताल में पहुंचकर मामले की तफ्तीश करने लगे है। 

इस दौरान पुलिस और मृतक के परिजनों के बीच जमकर नोकझोंक भी हुई। पुलिस का कहना था कि जब मौत हो गई है तो उसे पीएमसीएच ले जाने का कोई औचित्य नहीं है। लेकिन परिजन मृतक को पीएमसीएच ले जाने के लिए हंगामा कर रहे थे। एसडीपीओ ने बताया कि कहीं ना कहीं चिकित्सकों की लापरवाही के कारण पुलिस को फजीहत उठानी पड़ रही है, हालांकि पुलिस इस घटना को लेकर मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना का कारण पता लगाया जा रहा है। कौन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है और घटना किस कारण हुई है, सभी पहलू पर जांच की जा रही है, जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की घटना का कारण क्या है।