रात के 12 बजे अंकिता लोखंडे को पति से मिला बर्थडे सरप्राइज

रात के 12 बजे अंकिता लोखंडे को पति से मिला बर्थडे सरप्राइज

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की जिंदगी में खुशियों की लहर आ चुकी है और एक के बाद एक उनके पास सेलिब्रेशन के कई बहाने आते जा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। प्री वेडिंग फंक्शन्स और फिर हनीमून के बाद अब एक्ट्रेस अपना बर्थडे एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने पति विकी जैन के साथ रात 12 बजे ही केक कटिंग सेरिमनी की और इसकी झलकियां उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

विकी जैन ने जहां एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पत्नी अंकिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, वहीं एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मिडनाइट के कई सारे वीडियो शेयर करते हुए दिखाया है कि कैसे उन्होंने मिडनाइट में बर्थडे सेलिब्रेट किया। वीडियो में अंकिता लोखंडे के सामने कई सारे केक सजे नजर आ रहे हैं।


एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अंकिता लोखंडे के सामने लाइट्स और फ्लॉवर्स से सजी हुई मेज पर रखे ढेर सारे केक नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे भी इस सरप्राइज को देखकर बहुत ज्यादा खुश नजर आ रही हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन की शादी भी दिसंबर में ही हुई हैं। इसी महीने में विकी-कटरीना भी शादी के बंधन में बंधे हैं।