पटना में हुआ बड़ा नाव हादसा, गंगा में नाव के साथ एक व्यक्ति डूबा

पटना में हुआ बड़ा नाव हादसा, गंगा में नाव के साथ एक व्यक्ति डूबा

पटना में हुआ बड़ा नाव हादसा, गंगा में नाव के साथ एक व्यक्ति डूबा

गंगा की तेज धार में अनियंत्रित होकर एक नाव पलटने से एक व्यक्ति डूब गया, पटना के दानापुर स्थित पानापुर में 1 व्यक्ति के नाव के साथ डूबने से मौत हो गई  घटना की सूचना मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम शव को तलाशने में जुट गई, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जरुआ चिश्ती निवासी सत्येंद्र नारायण महतो 48 वर्ष पुरानी पानापुर में नाव लगाकर सो रहे थे, बुधवार की अहले सुबह अचानक नाव में पानी भर आई । बताया जा रहा है कि नाव पर कुल 11 लोग सो रहे थे, इस हादसे में 10 लोगों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई जबकि एक व्यक्ति सतनारायण महतो की डूबने से मौत हो गई । 

घटना की सूचना मिलते ही सत्यनारायण महतो के परिवार मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना अकिलपुर थाने को दी, सूचना मिलते थाना द्वारा इसकी जानकारी एनडीआरएफ को दी गई । सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम ने सब को तलाशने का काम शुरू कर दिया, बताया जा रहा है कि सतनारायण महतो के तीन बेटे थे, जिसमें अजय कुमार( 20 वर्ष), विनोद कुमार (17 वर्ष), शिव कुमार (15 वर्ष ) एवं पत्नी आशा देवी (45 वर्ष ) का रो -रो कर बुरा हाल है, आसपास के लोगों ने बताया कि सतनारायण महतो नाव चला कर अपने और परिवार का गुजारा करता था । 

सतनारायण के मौत के बाद परिजनों के बीच किस बात की चिंता सताने लगी है कि अब उनके तीन बच्चे और पत्नी का भरण पोषण कौन करेगा,अकिलपुर थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम को लगाया गया, घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई ।