बेबो का हुआ वीडियो वायरल......

बेबो का हुआ वीडियो वायरल......

करीना कपूर अपनी गर्ल गैंग के साथ अक्सर ही पार्टी करती स्पॉट होती है। हाल ही में बेबो का ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर से पार्टी करके लौटते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस दौरान उनके साथ मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता भी हैं। इस पार्टी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की गईं थीं। मनीष मल्होत्रा के घर करण जौहर भी मौजूद थे। पार्टी से लौटे वक्त करीना की हालत देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

मनीष मल्होत्रा करीना, करण मलाइका के अच्छे दोस्त हैं, और हाल ही में इन बी-टाउन सेलेब्स ने जमकर पार्टी की है। मनीष मल्होत्रा के घर हुए इस सेलिब्रेशन के बाद लोगों के निशाने पर करीना कपूर आ गईं। दरअसल जब करीना, मनीष के घर से बाहर निकल रहीं थीं तो काफी असहज लगीं। लोगों ने वायरल वीडियो में उन्हें लड़खड़ाते हुए देखा तो तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। करीना और मलाइका ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थीं।

सोशल मीडिया पर ये वीडियोज वायरल होने पर करीना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक फॉलोअर ने कॉमेंट किया है, क्या उन्होंने ड्रिंक किया है? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, करीना कुछ ज्यादा ही टल्ली लग रही है। एक और ने लिखा है, बहुत पी रखी है क्या। एक और ने लिखा है, नशे में हो मैम। वहीं एक यूजर का कॉमेंट है, उम्मीद करते हैं तीनों कोविड फ्री रहेंगी।

बता दें कि पिछले ही महीने करीना कपूर कोविड पॉजिटिव हो गईं थीं। वो रिया कपूर के घर पार्टी करने पहुंचीं थीं जिसके बाद रिया कपूर खुद, अर्जुन कपूर, अंशुला, जाह्नवी और खुशी सभी को कोविड हुआ था। अब करीना ठीक हो गईं हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहतीं हैं।