मनोज तिवारी ने कहा, 'अखिलेश अपने आने वाली हार को देखकर अंदर से हिल गए है'

मनोज तिवारी ने  कहा, 'अखिलेश अपने आने वाली हार को देखकर अंदर से हिल गए है'

दिल्ली के सांसद व भोजपुरी अभिनेता गायक मनोज तिवारी ने ‘गिद्ध खड़े सर पर बस मौत मनाएंगे, हम को फुसलाएंगे फिर बाटकर खाएंगे...’ गीत के माध्यम से विपक्षियों को गिद्ध बताया है। मनोज तिवारी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी तंज कसते हुए कहा, 'वह आने वाली हार को देखकर बौखला गए हैं।' उन्होंने मंच से हिंदुत्व राष्ट्रवाद और पीएम मोदी की तारीफ में गीत भी गाए।

भोजपुरी गायक एवं सांसद मनोज तिवारी ने अपनी बात रखते हुए कहा, ' जिन्होंने अनुच्छेद 370 को पांच साल के लिए लागू किया था और 70 साल खींच ले गए, गिद्ध वही हैं। जो चुनाव के समय शांति पूर्वक आते हैं और बाद में गुंडागर्दी करते है, गिद्ध वही हैं। अखिलेश यादव को शास्त्र नहीं पता है और पीएम नरेन्द्र मोदी पर ऐसा बयान देना उनकी बौखलाहट को दर्शाता है, अब महाकाल खुद उनकी खोज खबर लेंगे। अखिलेश अपने आने वाली हार को देखकर अंदर से हिल गए है। इसलिए मैंने गया है- जो शिव को सजाएंगे हम उनको सजाएंगे यूपी में फिर से भगवा लहराएंगे....।'

सांसद मनोज तिवारी ने चित्रकूट पहुंचकर भगवान कामतानाथ के मंदिर में माथा टेका और पूजन किया। तुलसी पीठाधीश्वर पद्मविभूषित जगदगुरू रामभद्राचार्य से मुलाकात करके हिंदू एकता महाकुंभ कार्यक्रम स्थल पहुंचे। मंच से उन्होंने सभी संत महत्मा समेत सभी लोगों का अभिवादन किया। गीत-संगीत की बेला में उन्होंने ‘मेरी बूढ़ी माता है मेरा उस से नाता है...’ गीत गाकर शुभारंभ किया।