नवादा नगर थाना क्षेत्र में हुई बाइक चोरी

नवादा नगर थाना क्षेत्र में  हुई  बाइक चोरी

नवादा नगर थाना क्षेत्र में बाइक चोरों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। नगर के नारदीगंज रोड गढ़पर मोहल्ला से सुबह एक बाइक की चोरी हो गई। इस बाबत अजय कुमार सिन्हा ने नगर थाना में आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि गाड़ी उनके बड़े भाई विकास कुमार के नाम पर है। घर के दरवाजे पर बाइक खड़ी थी। जिसे चोरों ने गायब कर दिया है। घटना की फुटेज सीसीटीवी में कैद में है। इसकी कॉपी पुलिस को सौंपी गई है।

इन दिनों बाइक चोरों ने जिले में जबरदस्त आतंक मचाया हुआ है। हालांकि पुलिस के द्वारा 7 लोगों को अंतर जिला से गिरफ्तार भी किया गया है। लेकिन चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। नए थानेदार के लिए चुनौती बन गई है। नगर थाना क्षेत्र में चोरी की घटना के कारण नए थानेदार से पुलिस गश्ती तेज करने की भी मांग की गई है।

बता दें कि एक हफ्ता पूर्व भी नगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर में कृषि विभाग के कर्मचारी की घर के आगे से बाइक की चोरी कर ली गई थी। उसकी भी तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई थी। लेकिन इस बाइक चोरों पर पुलिस के द्वारा लगाम नहीं लगाया जाता रहा है। चोर भी काफी शातिर है पुलिस को खुली चुनौती देकर घटना को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि जल्द ही पूरी मामला की पर्दाफाश की जाएगी।