श्वेता तिवारी नेे अपनी बेटी पलक की  शादी को लेकर दिया ये राय,

श्वेता तिवारी नेे अपनी बेटी पलक की  शादी को लेकर दिया ये राय,

श्वेता तिवारी नेे अपनी बेटी पलक की  शादी को लेकर दिया ये राय,
श्वेता तिवारी नेे कहा- नहीं करना चाहती हूं बेटी पलक की शादी।।

श्वेता तिवारी पहले अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती थी तो अब अपने काम और बेटी  पलक को लेकर चर्चा में बनी हुईं है,श्वेता तिवारी इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं, 
श्वेता तिवारी अब 41 साल की हो चुकी हैं और उन्हें अभी तक सच्चा प्यार नहीं मिल पाया है, इस बात से श्वेता अभी तक हैरान रहती हैं और शादी शब्द से उन्हें डर लगता है. श्वेता तिवारी पहले अपने पति राजा चौधरी से तलाक ली फिर दूसरी शादी अभिनव कोहली से की.
लेकिन इनकी दोनों शादी चल नहीं पाई, अब वह अपने दोनों बच्चों के साथ अकेली रहती हैं, श्वेता तिवार हाल ही में एक इंटरव्यू में बताई की उनका शादी से भरोसा उठ गया है.

शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा भरोसा शादी से उठ गया है बहुत से मेरे दोस्त ऐसे हैं जो अपनी शादी से खुश हैं लेकिन कुछ दोस्त ऐसे भी हैं जो कंपरमाइज करके अपनी शादी को चला रहे हैं. इससे तो अच्छा है शादी के बंधन से अलग रहना,

श्वेता ने आगे बेटी के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं हमेशा अपनी बेटी को समझाती हूं कि ये जरुरी नहीं है कि शादी करना लाइफ में जरुरी है. अगर तुम्हें कोई पसंद हो तो तुम उसके साथ रिलेशन में रहो ये जरुरी नहीं है कि उसी इंसान से तुम शादी भी करो.

उन्होंने कहा कि अक्सर मैं अपनी बेटी को यह बात समझाती रहती हूं, कि वह किसी के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले कई बार सोच लें.