शहनाज गिल ने दोस्त की सगाई में किया 'झिंगाट' डांस

शहनाज गिल ने दोस्त की सगाई में किया 'झिंगाट' डांस

शहनाज गिल 26 दिसंबर को अपने एक दोस्त की सगाई में गई थीं। इस फंक्शन से उनके कुछ वीडियोज और तस्वीरें सामने आए हैं। इनमें शहनाज डांस करती दिखाई दे रही हैं। लंबे वक्त बाद शहनाज को एंजॉय करते देख उनके फैन्स खुश हैं। बता दें कि शहनाज गिल और 'सिडनाज' की जोड़ी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका नाम अक्सर ट्रेंड्स में रहता है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शायद ये पहला मौका है जब शहनाज ऐसे एंजॉय करती दिखी हैं। इसे देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं। वहीं कुछ लोगों ने खुशी के साथ दुख भी जाहिर किया है।

शहनाज गिल आर्टिस्ट मैनेजर और प्रोड्यूसर कौशल की सगाई पार्टी में गई थीं। उन्होंने ब्लैक कॉकटेल गाउन पहना था और वह काफी सुंदर दिख रही थीं। उनके साथ कश्मीरा शाह, जॉर्जिया एंड्रियानी सहित उनके कुछ और दोस्त भी नजर आए। कॉमेडियन पारितोष तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं ट्विटर और शहनाज के फैन पेजेज पर उनके फोटोज और डांस के वीडियो वायरल हैं। 

शहनाज ग्रुप में 'झिंगाट' गाने पर डांस करती दिखीं। उनके फैन्स ने वीडियो शेयर करके उन्हें स्ट्रॉन्ग कहा है और शहनाज के ऐसे ही खुश रहने की दुआ की है। वहीं एक फैन ने लिखा है, खुशी हो रही है कि वह खुश रहने की कोशिश कर रही हैं दुख हो रहा है कि उन्हें इसके लिए कोशिश करनी पड़ रही है। वहीं कई फैन्स ने शहनाज गिल के लुक की तारीफ भी की है।