सोशल मीडिया पर आलिया की गोद भराई की रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही , प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं। 

सोशल मीडिया पर आलिया की गोद भराई की रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही ,  प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं। 

सोशल मीडिया पर आलिया की गोद भराई की रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही ,

प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं। 

आज दशहरे के खास दिन पर आलिया भट्ट ने बेबी शॉवर की रस्म रखी जिसमें परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त शामिल हुए। सोशल मीडिया पर आलिया की गोद भराई की रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह कपूर परिवार, भट्ट परिवार के अलावा करीबी रिश्तेदारों के साथ नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट की ननद रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने पहले अपने भाई रणबीर कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पापा बनने वाले'। इसके बाद दूसरी तस्वीर में रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ रिद्धिमा ने लिखा, 'मम्मी बनने वाली'।

आलिया के गोदभराई के लुक की बात करें तो अपनी शादी की तरह ही आलिया ने इस फंक्शन को भी सिंपल ही रखा। आलिया ने डिजाइनर पीले कलर का सूट कैरी किया जिसके साथ अपने लुक को खूबसूरत हार, मांग टीका और ईयरिंग से कम्प्लीट किया। वहीं रणबीर कपूर ट्रेडिशनल कुर्ता और पजामा में नजर आए।

आलिया के बेबी शॉवर में सास नीतू कपूर, ननद रिद्धिमा साहनी कपूर, आलिया की बहन शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, दादी नीला देवी, आकांक्षा रंजन सिंह, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और करिश्मा कपूर पहुंचीं। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया ने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी हैं। संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ से लेकर ‘डार्लिंग्स’ और अब हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’। इस साल रिलीज हुईं आलिया भट्ट की सभी फिल्में दर्शकों को पसंद आई हैं। आने वाले समय में आलिया करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में दिखाई देंगी।

उर्वशी गुप्ता