valentine's day पर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए बबीता जी और जेठालाल,

valentine's day पर एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए बबीता जी और जेठालाल,

 टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस को ये अच्छी तरह से पता है कि जेठालाल के दिलों की धड़कन बबीता जी हैं। बबीता जी की एक झलक पाने के लिए जेठालाल बेचैन हो जाते हैं। वैलेंनटाइन डे के मौके पर बबीता जी और जेठालाल का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेठालाल और बबीता जी हाथों में हाथ और आंखों में आंखें डाले नजर आ रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 13 सालों से काफी कुछ बदला है, कई किरदार शो में आए कई गए। जो नहीं बदला वो है बबीता जी के लिए जेठालाल का प्यार। बरसों से जेठालाल, बबीता जी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अब इस एक रोमांटिक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसमें मुनमुन दत्ता और दिलीप जोशी डांस प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इस किसी इवेंट से पहले की तैयारी लगती है, दोनों काफी दिल लगाकर रिहर्सल कर रहे हैं।

वहीं एक दूसरे वीडियो में जिलीप जोशी ने अपने वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में बात की। ये पूछे जाने पर कि वो अपना वैलेइनटाइन डे कैसे मनाते हैं, जेठालाल ने कहा कि वो कुछ नहीं करते इस दिन के लिए। वो सिर्फ भारतीय त्यौहार मनाते हैं, इन विदेशी दिनों को मनाने की कोई जरूरत नहीं।  

स्टैंड-अप कॉमेडियन सौरभ पंत के साथ एक पॉडकास्ट में, दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नीरस होने पर रिएक्शन दिया और प्रशंसकों ने शिकायत की कि एपिसोड पहले जैसा अच्छा नहीं है, उन्होंने कहा, 'हर दिन लेखकों को नए विषयों को खोजना पड़ता है। आखिर वो भी तो इंसान हैं। मैं मानता हूं कि सभी एपिसोड उस स्तर के नहीं हो सकते, जब आप इतने लंबे समय तक डेलीसोप कर रहे हों। जहां तक ​​कॉमेडी का सवाल है, मुझे लगता है कि कुछ एपिसोड सच में सही नहीं हैं।

अभिनेता ने अपनी मीम लाइन को भी सुधारते हुए कहा, "ये जो 'पागल औरत' वाला था, वो मैंने इंप्रूव किया किया। सेट पर एक बार ऐसी स्थिति आई थी पर, जिस तरह से दया ने प्रतिक्रिया दी, तो सीन करते करते मेरे मुंह से निकल गया, 'ऐ पागल औरत!' मतलाब, 'क्या, कुछ भी बोल रही है!' लेकिन बाद में, इस लाइन पर कुछ महिला संगठनों को आपत्ति हो गई थी, जिसके बाद मुझे कहा गया कि आगे से आप ये लाइन नहीं बोलेंगे।