हार्दिक और नताशा का हुआ त/लाक, अब किसके पास रहेगा बेटा अगस्त्या ?

हार्दिक और नताशा का हुआ त/लाक, अब किसके पास रहेगा बेटा अगस्त्या ?

Hardik Pandya Natasa Divorce: हार्दिक और नताशा का हुआ त/लाक, अब किसके पास रहेगा बेटा अगस्त्या ?

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेन कोविक आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं. पांड्या और नताशा ने तलाक की खबर की पुष्टि की है. लेकिन अब सवाल यह है कि उनका बेटा अगस्त्या किसके पास रहेगा. बता दें कि पांड्या और नताशा ने एक ही नोट को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और इसमें अगस्त्या को लेकर की बात की है. पांड्या और नताशा दोनों मिलकर अगस्त्या की परवरिश करेंगे. इस पर दोनों की सहमति भी बन गई है.

हार्दिक पांड्या और नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है. दोनों ने नोट में लिखा, 4 साल साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए काफी कोशिश की लेकिन आखिर में हमारे लिए अलग होना ही हम दोनों के लिए बेहतर विकल्प रहा. हमारे लिए यह निर्णय लेना काफी मुश्किल था. हमने साथ अच्छा समय बिताया है जिसमे मस्ती, आनंद था.वही हार्दिक और नताशा ने नोट में बेटा अगस्त्या को लेकर लिए गए फैसले का भी जिक्र किया. दोनों ने लिखा, हमने एक साथ परिवार बढ़ाया. हमारा एक बेटा अगस्त है जो हम दोनों की जिंदगी का अहम हिस्सा रहेगा. हम दोनों को पैरेंटिंग करेंगे और उसकी हर खुशी का ध्यान रखेंगे. हम दोनों आपसे सपोर्ट और हमारी प्राइसी का ध्यान रखने की गुजारिश करते हैं.''बता दें कि हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में शादी की थी और इसी साल अगस्त्या का जन्म हुआ था. हाल ही में नताशा स्टेनकोविक अपने पेरेंट्स के घर सर्बिया लौट गईं हैं.

नताशा मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. उनके साथ बेटा अगस्त्या भी था.हार्दिक पांड्या के लिए पिछले कुछ महीने काफी कठिन रहे. उन्होंने टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद इस बात का जिक्र भी किया था. पांड्या टी20 विश्व कप 2024 में जीत के बाद बुरी तरह रोए थे और उन्होंने अपने दिल का हाल बयां किया था. पांड्या को आईपीएल 2024 के दौरान काफी ट्रोल भी किया गया था और अब उन्हें टी20 के कप्तानी से भी हटा दिया गया है. उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को टी20 का कप्तान बनाया गया है.